आदित्‍य रणविजय सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में भयमार बनकर लौटे

1 min


aditya ranvijay

सोनी सब का फैंटेसी शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ एक रोमांचक मोड़ लेने के लिए बिलकुल तैयार है। अब इस शो में भारत का सबसे पसंदीदा सुपरहीरो बालवीर (देव जोशी) विवान (वंश सयानी) और पूरे भारत नगर को बचाने के लिए एक और मिशन पर है। दर्शकों को एक बार फिर से चौंकाने वाला एपिसोड देखने को मिलेगा, क्योंकि रे (शोएब अली)  के शैतानी इरादे लगातार कायम हैं। वहीं, विवान और बालवीर भारत नगर की तरफ उठने वाली हर बुरी नज़र के रास्ते में बाधा बनकर खड़े हैं।

अपनी सभी असफल कोशिशों के बाद, रे अपनी अगली योजना के साथ तैयार है

Aditya Ranvijay

रे के शैतानी कार्यों और पापी इरादों को पूरा करने में साथ देने के लिए भयमार लौट आया है, जिसकी भूमिका आदित्य रणविजय निभा रहे हैं। इसके साथ ही वह बालवीर और विवान की मुश्किलें भी बढ़ाएगा।

बालवीर और भारत नगर के लोगों को नुकसान पहुंचाने की अपनी सभी असफल कोशिशों के बाद, रे अपनी अगली योजना के साथ तैयार है। इस बार वह दोगुना शक्तिशाली होगा क्योंकि उसके साथ भयमार की शक्तियां भी होंगी। यह शैतानी जोड़ी भारत नगर के बच्चों को एक हॉट एयर गुब्बारों में कैद कर लेते हैं, जिसकी वजह से उनकी ज़िंदगी खतरे में पड़ जाती है।

विवान, जो अभी शक्तिहीन है, सभी को बचाने के लिए उनसे वापस लड़ने की  कोशिश करता है। हालांकि, देबू (देव जोशी) भयमार के बारे में जानकर हैरान हो जाता है कि अब वह वापस आ गया है और उसने उनके सामने मुश्किलें खड़ी करने के लिए रे के साथ हाथ मिला लिया है।

क्या देबू विवान और बाकी बच्चों को बचाने में सफल होगा? या फिर ये शैतानी जोड़ी इस बार अपने मिशन में सफल हो जाएगी?

Baalveer

भयमार की भूमिका निभाने वाले, आदित्य रणविजय ने कहा, “बालवीर रिटर्न्स के सेट पर होना हमेशा ही मज़ेदार होता है। मैं वापस लौटकर बहुत खुश हूं और इतनी शानदार टीम के साथ काम कर रहा हूं। इस बार, बालवीर और विवान की ज़िंदगी को खत्म करने के लिए भयमार ने रे के साथ हाथ मिला लिया है। सभी दर्शकों के लिए यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि उसकी एंट्री कैसे नए मोड़ लेकर आती है।”

विवान की भूमिका निभा रहे वंश सयानी ने कहा, “विवान अपने दोस्तों को रे और भयमार की शैतानी मंशा से बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है। इस सीक्वेंस के लिए शूटिंग करना बहुत ही रोमांचक था, क्योंकि हमें यह महसूस करना था कि हम एक हॉट एयर बलून में उड़ रहे हैं। हालांकि, यह पूरा का पूरा क्रोमा बैकग्राउंड था, लेकिन मैं ये देख कर खुश था कि ये स्क्रीन पर कैसे उभर कर सामने आया। मुझे यकीन है कि हमारे दर्शक भी इसका पूरा आनंद उठाएंगे।”

देखते रहिए ‘बालवीर रिटर्न्स’ हर सोमवार से शुक्रवार, रात 7 बजे सिर्फ सोनी सब पर  


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये