भोजपुरी फिल्‍म ‘रण’ के सेट पर धांसू एक्‍शन अवतार में नजर आये अभिनेता आनंद ओझा

1 min


बीते कुछ सालों में भोजपुरी सिनेमा का स्‍कैल वृहत हुआ है, जिसकी एक झलक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल भोजपुरी फिल्‍म ‘रण’ के सेट से आउट हुए तस्‍वीर में दिख रहा है। फिल्‍म की शूटिंग नेपाल में जोर शोर से चल रही है, जहां एक एक्‍शन सीक्‍वेंस की शूटिंग के दौरान फिल्‍म के अभिनेता आनंद ओझा धांसू एक्‍शन अवतार में नजर आ रहे हैं। चाह वह बाइक का सिक्‍वेंस हो या फिर रोप स्‍टंट। सभी तस्‍वीरों में फिल्‍म की भव्‍यता नजर आ रही है।

इस बारे में खुद आनंद ओझा ने कहा कि ‘रण’ एक कंप्‍लीट एक्‍शन फिक्‍शन है, जिसको भव्‍य पैमाने पर फिल्‍माया जा रहा है। इस फिल्‍म में मेरा किरदार ड्रीम कम ट्रू जैसा है। फिल्‍म को चंद्रपंत डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जो खुद एक्‍शन मास्‍टर हैं। उनके डायरेक्‍शन में ही हम फिल्‍म में एक्‍शन कर रहे हैं। यह किसी रोमांच से कम नहीं है। मुझे फिल्‍म की शूटिंग में खूब मजा आ रहा है। उम्‍मीद है जब हमारी फिल्‍म पर्दे पर आयेगी, तो दर्शकों को यह पसंद आयेगी।

वहीं, फिल्‍म के डायरेक्‍टर चंद्रपंत ने कहा कि जिस विजन के साथ हम अपनी फिल्‍म बना रहे हैं, वह एकदम नया है। अभी तो फिल्‍म के बारे में कुछ ज्‍यादा चर्चा करना ठीक नहीं होगा। हम फिलहाल अपनी फिल्‍म की शूटिंग पर फोकस्‍ड हैं। फिल्‍म में आनंद ओझा के साथ काजल राघवाणी और सी पी भट्ट भी हैं। बता दें फिल्‍म के प्रोड्यूसर अरूण कुमार मिश्रा, रितेश कुमार श्रीवास्‍तव, ज्‍योति पांडेय और दिनेश पांडेय हैं। फिल्‍म का निर्माण प्रज्ञा फिल्‍म्‍स क्रिएशन के साथ कात्‍यायण फिल्‍म्स क्रिएशन द्वारा किया जा रहा है। फिल्‍म की कहानी एम के साही ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा और लिरिक्‍स वीरेंद्र कुमार पांडेय का है। डीओपी महेश पाउडेल का है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये