एक्टर आशीष रॉय अभी भी ICU में, मदद न मिलने पर बोले- अब सलमान आखिरी उम्मीद

1 min


आशीष रॉय सलमान खान

अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैैं आशीष रॉय

एक्टर आशीष रॉय अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं और जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। उनकी मदद के लिए अबतक कोई भी आगे नहीं आया है। ऐसे में आशीष रॉय का कहना है कि उनकी मदद अब सिर्फ सलमान खान ही कर सकते हैं और उनकी आखिरी उम्मीद अब सलमान खान हैं। खबरों के मुताबिक, एक बातचीत में उन्होंने कहा, कि उन्हें दोस्तों से थोड़ी बहुत मदद तो मिल रही है, लेकिन उनके इलाज के लिए इतना काफी नहीं हैं और वो सलमान खान से किसी भी तरह से बात करना चाहते हैं।

अब सलमान खान ही आखिरी उम्मीद

आशीष रॉय का कहना है कि अब उनकी आखिरी उम्मीद सलमान खान ही हैं। आपको बता दें कि आशीष रॉय, सलमान खान के साथ भी काम कर चुके हैं। बता दें कि आशीष रॉय ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी थी। आशीष इस समय डायलिसिस के लिए आईसीयू में भर्ती हैं। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने खास दोस्तों और फैंस को इस बात की जानकारी दी थी, कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें इलाज की जरूरत है।

सलमान के साथ काम कर चुुुुके हैं आशीष

इस जानकारी के बाद उनके कई दोस्त उनकी मदद कर रहे हैं। उनके को-स्टार सूरज थापर भी इस समय उनकी मदद कर रहे हैं। आशीष ने बताया, कि मेरी तबीयत में काफी सुधार हुआ है, लेकिन अभी इलाज चल रहा है। अस्पताल में अभी कितने और दिन रहना है पता नहीं। साथ ही अस्पताल का बिल भी बढ़़ता जा रहा है। मुझे अभी तक आर्थिक रूप से पर्याप्त मदद नहीं मिली है। अब मेरी मदद सिर्फ सलमान खान ही कर सकते हैं और वही मेरी आखिरी उम्मीद हैं। हैं। आपको बता दें कि आशीष रॉय कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिलहाल, वो अपनी तबीयत को लेकर काफी निराश हैं।

ये भी पढ़ेेंदिशा पटानी ने शेयर की मोनोकनी में फोटो, फैंस बोले- गर्मी में भी बढ़ा रही हैं हॉटनेस

SHARE

Sangya Singh