‘अंखियो से गोली मारे’ गाने का रीमिक्स नही आया अभिनेता गोविंदा को पसंद, उठाए कलाकारों के डांस पर सवाल!

1 min


अंखियो से गोली मारे’

हाल  ही में फिल्म ‘पति पत्नी और वो ‘ का मोस्ट अवेटडे ‘अंखियो से गोली मारे’ गाने का रीमिक्स रिलीज हुआ है, जिससे लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने में अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनन्या पाडें नजर आ रहे है। मीका सिंह और तुलसी कुमार दोनों गायकों की इस गाने में आवाज दी गई है। सूत्र बता रहे है कि इस गाने को दर्शकों बैहद ही पॉजिटिव रिपॉन्स मिल रहे है। इसी के चलते एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि इस गाने को अभिनेता गोविंदा को बिल्कुल पसंद नही आया है। गोविंदा ने गाने में अभिनेत्रियों के डांस को लेकर बहुत सवाल उठाए है।

अंखियो से गोली मारे’

खबरें बताती है कि गोविंदा ‘अंखियो से गोली मारे’ गाने के नए वर्जन से बिल्कुल प्रसन्न नही है। गोविंदा का मानना है कि इस गाने में स्टारकास्ट डांस करते हुए खोई हुई दिखाई दे रही है। जैसे उनको गाना समझ ही नही आ रहा हो। गोविंदा आगे बताते है कि गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि गाने में स्टारकास्ट को ना गाने की लय का कोई आइडिया है ना ही वे गाना को महसूस कर पा रही है। लगता है कि यूं ही डांस कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नही हुआ है कि गोविंदा ने तीखा बातें कही हो। बॉलीवुड में गोविंदा अपनी तीखी बातों के लिए भी बेहद मशहूर है।

बता दें कि ‘अंखियों से गोली मारे’ 90 के दशक का बेहद मशहूर गाना था। गाना फिल्म ‘दूल्हे राजा’ का है। गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी पर यह गाने का ओरिजनल वर्जन फिल्माया गया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Hasmine saifi