लॉकडाउन पर केआरके ने PM मोदी पर साधा निशाना, पूछा- बिना पैसे के लोग कैसे…

1 min


लॉकडाउन पर केआरके

कमाल आर खान ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

देश को कोरोना से बचाने के लिए प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन का ऐलान किया था और आज उस लॉकडाउन का आखिरी दिन था। लेकिन आज सुबह ही पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए लॉकडाउन को बढ़ाने का फिर से ऐलान कर दिया है। उन्होंने देश से अपील की, कि सभी देशवासी इस लॉकडाउन का पालन करें और कोरोना को जल्दी से जल्दी खत्म करने में देश की मदद करें। बस फिर क्या था, पीएम मोदी के संबोधन के बाद ही बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान यानी केआरके ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए, उनसे कई सवाल पूछ डाले। लॉकडाउन पर केआरके ने ट्वीट किया।

केआरके ने गरीबों के लिए जताई चिंता

लॉकडाउन पर केआरके का ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में कमाल आर खान ने गरीबों को लेकर अपनी चिंता जताते हुए पीएम मोदी से कई सवाल किए हैं। लॉकडाउन पर केआरके ने ट्वीट में लिखा, ‘प्रधानमंत्री मोदी जी ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है, जो अच्छा है। लेकिन एक बार फिर मोदी जी ने ये नहीं बताया कि जो लोग लॉकडाउन में कहीं फंस गए हैं, वो बिना पैसे के जिंदा कैसे रहेंगे।‘

‘लोग बिना खाने के मर जाएंगे’

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘इन लोगों को अपने घरों में जाने की अनुमति दी जानी चाहिए, वरना, बहुत से लोग बिना खाने के मर जाएंगे।‘ केआरके के इस ट्वीट पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि कमाल आर खान बॉलीवुड और समाज से जुड़े हर मुद्दे पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। उनके हर ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया जरूर देते हैं।

ये भी पढ़ेंModi Speech Today / पीएम का देश के नाम संबोधन, 3 मई तक बढ़ा लॉकडाऊन, जानिए खास बातें

SHARE

Sangya Singh