अभिनेता मुकेश खन्ना का ट्रोलर्स को करारा जवाब, अपनी 60 फिल्मों का कोलाज किया शेयर, लिखी लंबी चौड़ी पोस्ट

1 min


Actor Mukesh Khanna

अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा – ‘मैं करोड़ों कमाने के लिए रोल नहीं करता’

लॉकडाऊन में 90 के दशक के कुछ पुराने शोज़ टेलीकास्ट हुए जिनमें महाभारत और शक्तिमान भी शामिल है। इन दोनों ही सीरियल्स में अभिनेता मुकेश खन्ना ने अहम रोल निभाया था। ये अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी बात को हर प्लेटफॉर्म पर मुखरता के साथ रखते हैं। हाल ही में एक सोशल मीडिया यूज़र ने उन्हें ट्रोल किया तो अब उसका भी करारा जवाब उन्होने दे डाला है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हाल ही में एक सोशल मीडिया यूज़र ने अभिनेता मुकेश खन्ना को पितामह और शक्तिमान के हैंगओवर से बाहर आने की सलाह दे डाली थी। जिसका करारा जवाब अब एक्टर ने दिया है। वो भी दमदार तरीके से।

Actor Mukesh Khanna

Source – Amar Ujala

60 फिल्मों का कोलाज किया शेयर

अभिनेता ने अपनी 60 फिल्मों का एक बड़ा सा कोलाज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। सिर्फ कोलाज ही नहीं बल्कि उन्होने इसके साथ एक लंबी चौड़ी पोस्ट भी शेयर की है।

काम ना मांगने का बताई असल वजह

अपनी इस पोस्ट में अभिनेता मुकेश खन्ना ने किसी से काम ना मांगने की वजह भी बताई है। उन्होने पोस्ट में लिखा –

मैं इसलिए काम नहीं मांगता क्योंकि देने वाले जब देंगे तो मुझे रोल करना पड़ेगा चाहे वो निगेटिव हो या पॉजिटिव। क्योंकि आपने मांगा था। हाथ आपने फैलाया था। मैं करोड़ों कमाने के लिए रोल नहीं करता। मैं दूसरों के लिए नहीं अपने लिए रोल करता हूं। मैं वो रोल करता हूं जो मेरे अंदर से निकलता है। इसलिए शायद अच्छा करता हूं। मैं अंत में उस महाशय से कहना चाहूंगा कि सच है मैं फ़िल्मों में कम दिखता हूं। लेकिन जब दिखता हूं, तो सचमुच दिखता हूं।

मुकेश खन्ना ने किया महाभारत में पितामह का रोल

आपको बता दें कि मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में दमदार रोल निभाए हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया शक्तिमान और महाभारत में जिसमें उन्होने पितामह का रोल निभाया था। इस रोल के लिए इन्हें आज भी लोग याद करते हैं। लॉकडाऊन में .बी आर चोपड़ा की महाभारत का प्रसारण फिर से हुआ तो उस दौर के सभी सितारे फिर से चर्चा में आ गए हैं।

और पढ़ेंः टिकटॉक रेटिंग / टिकटॉक की गिरती रेटिंग से खुश होकर मुकेश खन्ना ने कहा – दोस्तों और भी काम है जमाने में टिकटॉक करने …


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये