मां, भाई और भाभी के साथ क्वारंटीन किए गए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मुंबई से पहुंचे मुजफ्फरनगर

1 min


Actor Nawazuddin Siddiqui

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी 14 दिनों तक क्वारंटीन किए गए

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में मुंबई से मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना स्थित अपने घर पहुंचे थे जिसके बाद उनके क्वारंटीन होने की ख़बरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि पूरे परिवार समेत उन्हे क्वांरटीन कर दिया गया है।

हालांकि राहत भरी ख़बर ये है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसे में उनके फैंस इस बात को लेकर चिंतित हैं कि जब सब कुछ ठीक है तो भला फिर उन्हें क्यों क्वारंटीन किया गया है। तो चलिए इस बात का जवाब भी आपको दे देते हैं।

तो इस वजह से किए गए हैं क्वारंटीन

https://www.instagram.com/p/CAMpeIiB6LX/

Source – Masala

दरअसल, हाल ही में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से मुजफ्फरनगर स्थित अपने घर पहुंचे हैं। चूंकि इस वक्त कोरोनावायरस का कहर है और घर से निकलना ख़तरे से खाली नहीं। लिहाज़ा उन्होने यूपी के मुजफ्फरनगर पहुंचते ही जिला प्रशासन को इस बारे में सूचना दी और उनके टेस्ट भी किए। जिसमें उनकी रिपोर्ट तो नेगेटिव आई लेकिन अहतियातन उन्हे और उनके पूरे परिवार को आइसोलेट कर दिया गया है।

बुढ़ाना के रहने वाले हैं नवाजुद्दीन

आपको बता दें कि अभिनेता नवाजुद्दीन मूल रूप से यूपी के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना के रहने वाले हैं। जहां उनका पूरा परिवार रहता है। फिलहाल मुंबई में वो, उनकी मां, भाई फैजुद्दीन और भाभी सबा मौजूद थीं। लेकिन उनकी मां मेहरुनिसा की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी और वो अपने गांव में रहना चाहती थीं। लिहाज़ा नवाजुद्दीन महाराष्ट्र सरकार से इजाज़त लेकर 11 मई को बुढ़ाना पहुंचे थे। जिसके बाद उन्हें अहतियातन होम क्वारंटीन किया गया है।

जल्द घूमकेतू में नज़र आएंगे

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही घूमकेतू में नज़र आने वाले हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज़ होने जा रही है। इसकी टीज़र भी पिछले हफ्ते ही शुक्रवार को रिलीज़ किया गया है। हालांकि पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने थी। लेकिन लॉकडाऊन के चलते इसे डिजिटली रिलीज़ करने का फैसला लिया गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक महत्वाकांक्षी लेखक के रूप में नज़र आएंगे। जो खूब नाम कमाने के लिए मुंबई पहुंचता है। इसमें अनुराग कश्यप भी एक्टिंग करते दिखेंगे जो एक आलसी पुलिसवाले का रोल निभा रहे हैं। जो लापता हो चुके घूमकेतू को खोज रहे हैं।

और पढ़ेंः 13.4 मिलियन से ज्यादा फोलोअर्स वाले फैज़ल सिद्दीकी टिक टॉक पर कर रहे थे एसिड अटैक को प्रमोट, कार्रवाई की तैयारी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये