एक्टर Rahul Roy को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, नानावती अस्पताल में चल रहा है इलाज

1 min


Rahul Roy has brain stroke
  • एक्टर राहुल रॉय(Rahul Roy) हुए ब्रेन स्ट्रोक का शिकार
  • फिल्म “LAC- लिव द बैटल” की शूटिंग के दौरान मिली जानकारी
  • मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है इलाज

1990 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी’ तो याद होगी आपको. इस फिल्म से रातों-रात फैमस हुए एक्टर राहुल रॉय(Rahul Roy) ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए है. इन दिनों वह कारिगल में फिल्म “LAC- लिव द बैटल” की शूटिंग के दौरान ही उन्हें यह जानकारी मिली. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.खबर के अनुसार इसकी जानकारी किसी को नहीं थी कि राहुल को ब्रेन स्ट्रोक कैसे हुआ. “LAC- लिव द बैटल” में राहुल के को स्टार निशांत सिंह मलखानी ने इसके बारे में बात की है.

निशांत मलखानी बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके है. निशांत कहते है कि कारगिल का तापमान -15 डिग्री था. मौसम की वजह से राहुल रॉय(Rahul Roy) की तबियत खराब हो गई. राहुल को Aphasia की दिक्कत हुई है दिसमें इंसान की बोलने, लिखने औऱ समझने की क्षमता को प्रभावित करता है. Aphasia की दिक्कत ज्यादातर सिर में चोट लगने या फिर स्ट्रोक के बाद होता है.

Rahul Roy and Nishant Malkhani

निशांत ने अपने एक इंटरव्यू में कहते है कि “राहुल(Rahul Roy) कुछ ठीक फील नहीं कर रहे थे और हमने एकदम से नोटिस किया कि वह अपने डायलॉग्स नहीं बोल पा रहे हैं. वह इन्हें भूल नहीं रहे थे बल्कि उनकी जुबान लड़खड़ा रही थी. तभी शाम को हमने नोटिस किया कि वह अजीब व्यवहार कर रहे हैं, इधर-उधर देखने लगे और हमें लगा कि जरूर कुछ गड़बड़ है. राहुल को तुरंत कारगिल के मिलिट्री हॉस्पिटल भेजा गया. इसके बाद उनका सीटी स्कैन हुआ और बुधवार सुबह राहुल की कंडिशन के बारे में पता लगा. इसके बाद राहुल को मिलिट्री की मदद से एयरलिफ्ट करवाकर गुरूवार को श्रीनगर लाया गया”. इस समय राहुल का इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है.

 

SHARE

Pragati Raj