सुशांत सिंह की तेरहवीं पर परिवार का संदेश, एक्टर के नाम पर बनेगा फाउंडेशन, पटना के राजीव नगर वाले घर में संजोई जाएंगी सुशांत से जुड़ी यादें

1 min


Sushant Singh Rajput Foundation

सुशांत सिंह राजपूत की तेरहवीं पर परिवार ने एक स्टेटमेंट किया जारी

आज शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत की तेरहवी पर परिवार बेहद ही भावुक दिखा और उन्होंने सभी के लिए एक संदेश भी दिया है। इस संदेश में सुशांत को आखिरी गुडबाय कहा गया है और ये संदेश वाकई सीधे दिल को छूता है।

पढ़िए सुशांत सिंह की तेरहवीं पर परिवार का ये संदेश

‘गुडबाय सुशांत। आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत लेकिन हमारे लिए दुलारा गुलशन था। वह खुले दिल का, बहुत बात करने वाला और तेज दिमाग का था। जिसे हर चीज़ को जानने की बेहद उत्सुकता रहती थी। वह सपने देखता और सपनों को हकीकत में बदलने की काबिलियत रखता था। वह परिवार की प्रेरणा और गौरव था।

उसका टेलिस्कोप उसके लिए सबसे कीमती चीज थी जिससे वह सितारों को निहारता था। हम इस बात को स्वीकार नहीं पा रहे कि अब हमें उसकी हंसी सुनने को नहीं मिलेगी। उसकी चमकती आंखें हम कभी नहीं देख पाएंगे। हमें उसकी साइंस से जुड़ी कभी न खत्म होने वाली बातें सुनने को नहीं मिलेंगी। उसके जाने से परिवार में हमेशा के लिए खालीपन आ गया है जो कभी नहीं भर पाएगा। वह अपने हर फैन से बहुत प्यार करता था।

फाउंडेशन की होगी स्थापना

साथ ही इस नोट में बताया गया है कि सुशांत के नाम पर फाउंडेशन की स्थापना की जाएगी। स्टेटमेंट में बताया गया है – ‘हमारे गुलशन पर इतना प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद। उसकी यादों और विरासत को आगे ले जाने के इरादे से अब परिवार सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना करने जा रहा है जिसके जरिए सिनेमा, साइंस और स्पोर्ट्स से जुड़ी युवा प्रतिभाओं को मौका दिया जाएगा। इसके अलावा उसका राजीव नगर, पटना में स्थित बचपन का घर अब मेमोरियल में बदला जाएगा। जहां हम उसके पर्सनल सामानों जैसे किताबों, टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्युलेटर को वहां रखेंगे ताकि उसके चाहने वाले उन्हें देख सकें। अब से हम उसके इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पेज को यादगार अकाउंट के रूप में चलाएंगे जिसके जरिए उनकी यादें सदा जिंदा रहेंगी। हम आपकी प्रार्थनाओं के लिए शुक्रगुजार हैं- सुशांत का परिवार’।

14 जून को सुशांत ने की आत्महत्या

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। बताया गया कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन में थे और इसी के चलते उन्होने अपनी जान ली। लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिलने के चलते उनकी मौत पर अभी भी सवाल उठ रहे हैं। मामले की जांच चल रही है और सुशांत से जुड़े कई लोगों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है।

और पढ़ेंः सैम मानेकशॉ की डेथ एनिवर्सरी पर बायोपिक से विक्की कौशल का नया लुक रिलीज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये