एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज, पटना से मुंबई पहुंचेगा परिवार

1 min


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

आज मुंबई में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। कल मुंबई में अपने फ्लैट में उन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। आज मुंबई में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार होगा। खबरों के मुताबिक, सुशांत का परिवार और उनके कुछ करीबी लोग आज पटना से मुंबई पहुंच रहे हैं। वहीं, पहले ये बताया जा रहा था कि सुशांत का पार्थिव शरीर पटना लाया जाएगा। लेकिन, मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के उनके कुछ खास दोस्तों ने भी परिवार से ये आग्रह किया कि सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाए। वहीं, अभी तक इस बात की जानकारी सही तौर पर नहीं मिल सकी है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की ?

6 महीने से डिप्रेशन में थे

वहीं, इस बारे में सुशांत के दोस्तों का कहना है कि वो 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। उनका कहना है कि सुशांत इनी दवाईयां टाइम पर नहीं लेते थे। सुशांत के घर से पुलिस को डिप्रेशन के इलाज की फाइल भी मिली है। इसके अलावा पुलिस ने सुशांत के बैंक अकाउंट्स की डिटेल भी मंगाई है, ये जानने के लिए कि क्या वो आर्थिक परिशानियों का सामना तो नहीं कर रहे थे। क्राइम ब्रांच की टीम सुशांत के उस डॉक्टर से भी बात करेगी जो उनके डिप्रेशन का इलाज कर कर रहे थे।

सुशांत के घर में 2 कुक और 2 दोस्त उनके साथ रहते थे। उनके एक दोस्तों ने बताया कि सुशांत डिप्रेशन की वजह से दवाइयां ले रहे थे। वो लॉकडाउन में एक जर्नल भी लिख रहे थे। सुबह 10 बजे वो कमरे से बाहर निकले थे। फिर जूस का ग्लास लेकर अंदर गए। उनके दोस्त ने बताया कि वो सुबह ठीक लग रहे थे, फिर कमरे में गए तो बाहर नहीं निकले।

अभी तक नहीं मिला सुुसाइड नोट

जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो उनके दोस्‍तों ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। सुशांत के मैनेजर ने चाबी वाले को बुलाया इसके बाद दरवाजा खोला गया। अंदर सुशांत की लाश फांसी के फंदे से लटकती मिली। इस मामले में मुंबई पुलिस के प्रवक्ता का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है। पुलिस को अभी तक कोई सूसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जारी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में कुछ भी संदेहजनक नहीं है। पुलिस को सुशांत की बॉडी बेड पर पड़ी मिली। उनके बेडरूम में हरे रंग का कपड़ा पड़ा था जिसे पंखे से लटककर उन्होंने फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ेंबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, घर में लगाई फांसी

SHARE

Sangya Singh