एक्ट्रेस कंगना रनौत बोलीं,-सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में अपने दावे साबित नहीं कर पाई तो लौटा दूंगी ‘पद्मश्री’

1 min


कंगना रनौत पद्मश्री

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर कंगना रनौत बोलीं – अपने दावे साबित नहीं कर सकी तो लौटा दूंगी ‘पद्मश्री’

बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है। फिल्म इंडस्ट्री के ही कई लोग ऐसा आरोप लगा रहे हैं कि बॉलीवुड से बाहर का होने के कारण सुशांत को काफी इग्नोर किया जाता था जिसके कारण डिप्रेशन में आकर उन्होंने ऐसा खतरनाक कदम उठाया। बॉलीवुड में नेपोटिजम की बहस को एक बार फिर कंगना रनौत ने जोर-शोर से उठाया है। वक्त पहले ही उन्होंने वीडियो पोस्ट कर सुशांत सिंह की आत्महत्या को प्लान मर्डर का नाम दिया था। अब हाल ही में कंगना ने दावा किया है कि अगर वह मामले की जांच में अपने बयानों को साबित नहीं कर पाईं तो वह अपना पद्मश्री वापस करने के लिए तैयार हैं।

मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी – कंगना रनौत

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही लगातार सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की जा रही है। कंगना ने अपने बयान में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों पर आरोप लगाए थे। हालांकि इसके बाद भी सुशांत के केस में कंगना से कोई पूछताछ नहीं हुई है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में पद्मश्री लौटाने की बात कही। उन्होंने कहा, सुशांत के मामले पर पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने मुझे समन भेजा था और मैं उन्हें कहा भी था कि मैं मनाली में हूं और आप किसी को मेरा बयान दर्ज करने के लिए भेज सकते हैं, लेकिन उसके बाद कुछ जवाब नहीं मिला। मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ कहा है और उसको मैं साबित नहीं कर सकती और जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। क्योंकि, फिर मैं इसके लायक ही नहीं हूं।’ बता दें कि कंगना को इसी साल भारत सरकार ने ‘पद्म श्री’ का सम्मान दिया था।

कंगना इंटरव्यू में काफी अग्रेसिव नजर आईं और उन्होंने कई फिल्ममेकर्स पर आरोप भी लगाए। उन्होंने कुछ फिल्मी हस्तियों का सीधे नाम लेते हुए उन्हें सुसाइ़ड गैंग बता दिया।

एक्ट्रेस सुशांत के सुसाइड के बाद से काफी अग्रेसिव हैं और लगातार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर नेपोटिज्म और फेवेरेटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही हैं। एक्ट्रेस ने पहले इसे लेकर वीडियो भी जारी किया है और अपनी बात रखी है। ऐसा नहीं है कि एक्ट्रेस ने पहली बार बॉलीवुड से जुड़े किसी मुद्दे पर बात की है, इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की थी।

ये भी पढ़ें– एकता कपूर ने XXX वेब सीरीज पर सेना से मांगी माफी, कहा- गलती की जिम्मेदारी लेती हूं


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये