नगमा के आरोपों के बाद कंगना की टीम का जवाब, आदित्य पंचोली उनके ब्वॉयफ्रेंड नहीं थे

1 min


नगमा कंगना

नगमा ने कंगना पर निशाना साधते हुए मीम शेयर किया

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। वो अपने वीडियो में सुशांत की मौत को प्लान्ड मर्डर बता चुकी हैं और बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर निशाना साध चुकी हैं। वहीं, अब कंगना पर भी लोग लगातार आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में पूर्व एक्ट्रेस और राजनेता नगमा ने भी कंगना पर निशाना साधते हुए एक मीम शेयर किया है और इस मीम के सहारे उन्होंने कंगना रनौत के नेपोटिज्म की निंदा की है। इस मीम में कहा गया है कि कंगना रनौत का पूरा करियर नेपोटिज्म के सहारे ही आगे बढ़ा है। नगमा के इस मीम वाले ट्वीट का कंगना की सोशल मीडिया टीम ने भी रिस्पॉन्स दिया है।

आदित्य पंचोली उनका बॉयफ्रेंड नहीं था

कंगना की टीम ने लिखा, नगमा जी, आदित्य पंचोली उनका बॉयफ्रेंड नहीं था। कंगना ने कई बार इस बात को साफ किया है। शुरुआत में आदित्य ने कंगना को मेंटॉर करने की बात कही थी लेकिन धीरे-धीरे आदित्य कंगना के लिए परेशानी का सबब बनने लगा। जब भी कंगना ऑडिशन्स के लिए या फिल्म शूट्स के लिए जाती थी तो आदित्य उन्हें मारा करता था और उसने कंगना को अनुराग बासु से इंट्रोड्यूस नहीं कराया था।

फिल्म कृष में काम नहीं करना चाहती थी

टीम ने आगे लिखा, मिस्टर बासु आदित्य पंचोली को जानते भी नहीं थे और बासु ने ये बात कई बार कही है। कंगना का करियर खराब हुआ था, क्योंकि फिल्म काइट्स में उनका रोल बैकग्राउंड एक्टर जितना कम कर दिया गया था, यही कारण था कि वो फिल्म कृष में काम भी नहीं करना चाहती थी और उन्हें जबरदस्ती इस फिल्म में काम करना पड़ा था।

कोई भी एजेंसी कंगना को हायर नहीं करना चाहती थी

एक और ट्वीट में लिखा, कोई भी एजेंसी कंगना को हायर नहीं करना चाहती थी क्योंकि वो ना तो वेडिंग्स में डांस करने जाया करती थी जहां लोग स्टार्स पर पैसे फेंकते हैं और ना ही वो फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन किया करती थी तो रंगोली जी ने कंगना की फिल्म डेट्स को हैंडल करना शुरु किया था। रंगोली को भी पहले इंग्लिश नहीं आती थी और इस बिजनेस का उन्हें कोई आइडिया नहीं था लेकिन हर बहन की तरह उन्होंने भी अपनी बहन की मदद करने की कोशिश की। प्लीज झूठ बोलना बंद कीजिए।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना अपने एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि अगर वो अपनी किसी भी कही बात को साबित नहीं कर पाती हैं तो वे अपना पद्मश्री लौटा देंगी।

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर की सैफ-तैमूर की थ्रोबैक फोटो, बताया- फेवरेट बॉयज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये