लॉकडाउन में पायल राजपूत ने घर में बनाई न्यूजपेपर ड्रेस, अब लोग उड़ा रहे खूब मज़ाक

1 min


न्यूजपेपर ड्रेस

पहले तकिया औऱ अब बनाया न्यूजपेपर ड्रेस

लॉकडाउन की वजह से लोग घर में बैठे बोर हो रहे हैं। जिसकी वजह से वो अपना वक्त बिताने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस पायल राजपूत ने घर में समय बिताने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। जी हां, वो आजकल अपने लिए घर में खुद ही ड्रेस बना रही हैं। आपको ये जानकर थोड़ी हैरानी होगी, लेकिन ये बात बिलकुल सच है। खास बात तो ये है कि पायल राजपूत ने अपने लिए एक ऐसी ड्रेस बनाई है जो काफी अजीब भी है। उनकी इसी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, पायल राजपूत ने अपने लिए न्यूजपेपर से एक ड्रेस तैयार की है।

घर में खुद बनाई ड्रेस

पहले तो पायल राजपूत ने न्यूजपेपर ड्रेस बनाई, उसके बाद उसे पहनकर अपनी फोटो क्लिक करवाई और फिर उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। बस फिर क्या सोशल मीडिया पर पायल की ये फोटो देखते ही यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया। अब उनकी न्यूजपेपर ड्रेस का लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं। पायल ने जो फोटो शेयर की है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, मेरा नया आउटफिट कैसा है ? हर आउटफिट मायने रखता है ? अब लोग इसका मजाक उड़ाते हुए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हे अखबार, दूसरे ने लिखा- मीम रेडी है।

पिलो चैलेंज के लिए भी उड़ा मजाक

पायल की ड्रेस की बात करें, तो उन्होंने न्यूजपेपर को क्रीज देकर टॉप बनाया है और दो अखबारों को जोड़कर स्कर्ट तैयार की है। उन्होंने स्कर्ट के साथ ही एक पतली सी बेल्ट भी लगाई है। आपको बता दें कि इससे पहले भी पायल राजपूत अपने एक आउटफिट के लिए ट्रोल हुईं थीं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने पिलो चैलेंज लिया था। जिसमें तकिए को ड्रेस की तरह से पहना जाता है। पायल अपनी इस पिलो चैलेंज वाली फोटोज के लिए भी खूब ट्रोल हुईं थीं।

ये भी पढ़ेंकियारा आडवाणी का बचपन का वीडियो वायरल, मम्मी से कहा- मैं इंतजार से तंग आ गईं हूं


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये