एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने अपनी फेक प्रेगनेंसी की खबर पर ज़ाहिर किया गुस्सा

1 min


मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन विवादों में घिरी रहती हैं। पिछले साल सितंबर में, उन्होंने अपने दो साल के लिव-इन रिलेशनशिप के बाद अपने बॉयफ्रेंड और डायरेक्टर सैम बॉम्बे से शादी की थी।

हालाँकि, कुछ समय बाद पूनम ने पति सैम के खिलाफ कथित तौर पर धमकाने और मारपीट करने के लिए घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन बाद में उन्होंने चीजों को सुलझाने और अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया।

अब पूनम के चर्चा में होने का कारण उनकी प्रेगनेंसी है जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है। इस खबर पर पूनम पांडे ने अपनी बात रखी।

पूनम ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए कहा, “मुझे जबरदस्ती प्रेग्नेंट न करें। महिलाओं के लिए यह अच्छी खबर है और मेरे लिए यह बुरा था, क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं थी। कम से कम एक बार मुझसे पूछ लो। मेरी जिंदगी के बारे में कुछ भी कहने से पहले। मेरी ज़िंदगी एक खुली किताब की तरह है। अगर मैं गर्भवती हुई तो मिठाई बांटूगी।

 

आपको बता दें कि सैम और पूनम ने पिछले साल जुलाई में सगाई की और 1 सितंबर 2020 को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपने बांद्रा स्थित घर पर शादी के बंधन में बंध गई।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये