तमिल की सफल फिल्म ‘थडम’  के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर

1 min


सिनेमा में आ रहे बदलाव के चलते भूषण कुमार और मुराद खेतानी भी बेहतरीन कहानियां पर फिल्म बनाने के मिशन पर हैं। ‘कबीर सिंह’को मिली षानदार सफलता के बाद इस निर्माता जोड़ी ने कई बड़ी फिल्मों की है, जिसमें कार्तिक आर्यन अभिनीत ‘‘भूल भुलैया 2’’, संदीप वांगा निर्देशित व रणबीर कपूर अभिनीत ‘‘एनिमल’’ का समावेष है। लेकिन अब भूषण कुमार और मुराद खेतानी तमिल भाषा की सफल एक्षन व रोमांचक फिल्म ‘‘थडम’’ का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं, जिसमें मुख्य भूमिका निभाने के लिए आदित्य रॉय कपूर को जोड़ा गया है।

सत्य घटनाक्रमों पर आधारित और नवोदित निर्देषक वर्धन केतकर निर्देषित इस अनाम फिल्म में आदित्य रॉय कपूर पहली बार दोहरी भूमिका निभाते हुए पूरी तरह से दो अलग अवतारों में नजर आएंगे। दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे। फिलहाल इसकी पटकथा पर काम चल रहा है और सितंबर माह तक इसकी शूटिंग शुरू होगी।

इस चुनौतीपूर्ण भूमिका पर काम करने के लिए उत्साहित आदित्य रॉय कपूर कहते हैं- “मैं इस तरह की दिलचस्प कहानी का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं। मूल फिल्म अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक और मनोरंजक थी, और इसने मुझ पर एक अमिट छाप छोड़ी। एक अभिनेता के रूप में, दोहरी भूमिका करने का मौका मिलना तैयारी से दोगुना और चुनौती से दोगुना है, और मैं निश्चित रूप से इसके लिए तैयार हूं! मैं इस रोमांचक थ्रिलर को जल्द ही पर्दे पर लाने के लिए भूषणजी, मुराद भाई और वर्धन के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं।”

मुराद खेतानी के साथ अपने नवीनतम जुड़ाव और आदित्य रॉय कपूर के साथ फिर से काम करने के संबंध में भूषण कुमार कहते हैं- “जब मुराद भाई ने ‘थडम’ के हिंदी रीमेक करने का विचार मेरे साथ साझा किया, तो मैं उत्साहित हो गया। क्योंकि इसे दक्षिण में बहुत प्रशंसा मिली थी। दूसरी बात समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता हैं। इसलिए मुझे मुराद भाई के साथ सहयोग करना पसंद है। उन्होंने आदित्य के साथ आखिरी फिल्म की थी और उस भूमिका में सभी ने उन्हें प्यार किया था। हम सभी सहमत थे कि आदित्य रॉय कपूर इस किरदार में एकदम  फिट है।”

2019 में प्रदर्षित तमिल फिल्म ‘थडम’ के प्रदर्षन के बाद से ही मुराद खेतानी इसे हिंदी भाषी दर्शकों के लिए इसका हिंदी रीमेक फिल्म बनाने को इच्छुक थे। वह खुद कहते हैं-‘‘जब मैंने थडम देखा तो मुझे तुरंत पता चल गया कि इस कहानी को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है। इसके तुरंत बाद मैंने तमिल निर्माताओं से संपर्क किया और इस फिल्म को हिंदी में बनाने के अधिकार हासिल कर लिए। जब मैंने भूषणजी के साथ कहानी साझा की, तो वह तुरंत बोर्ड पर आ गए। आदित्य बेहतरीन काम कर रहे हैं और एक्शन हीरो के तौर पर उनकी छवि की काफी तारीफ हो रही है। चूंकि हमारी फिल्म को उनके जैसे मजबूत व्यक्तित्व की जरूरत थी, हम उनके पास पहुंचे और वह तुरंत बोर्ड में आने के लिए तैयार हो गए। हम वर्धन केतकर के साथ भी काम करने के लिए उत्सुक हैं, जो थडम के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं।’’

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के ‘सिने वन स्टूडियोज’ द्वारा किया जा रहा है।

SHARE

Mayapuri