‘समर नाइट्स’ की सफलता के बाद संगीत निर्माता अनीश ने अपना दूसरा सिंगल- ‘YOU’ रिलीज़ किया

1 min


अपने पहले ट्रैक ‘समर नाइट्स’ की सफलता के बाद, मुंबई के संगीत निर्माता, अनीश ने अपना दूसरा सिंगल- ‘YOU’ रिलीज़ किया। एविसी, जोनास ब्लू और KSHMR की पसंद से प्रेरणा लेते हुए, कलाकार ने अपने विस्फोटक संगीत के साथ EDM संगीत क्षेत्र में प्रवेश किया और दुनिया भर के कलाकारों के साथ आगे सहयोग करना चाहते है और शानदार ट्रैक बनाना चाहते है।

‘YOU’ भविष्य का bass/dance/pop नंबर है। यह एक दिल को छू लेने वाला गाना है जो किसी को भी इमोशनल कर देता है। ‘YOU’ गहरे प्यार की तड़प के बारे में है जो दूर होक भी अविस्मरणीय लगता है। बेहद प्रतिभाशाली ‘Myah Marie’ के स्वर और गीत श्रोता के साथ एक गहरा संबंध बनाते हैं। Myah Marie 15 से ज्यादा ब्रिटनी स्पीयर्स, माइली साइरस और सेलेना गोमेज़ गीतों पर एक बेकग्राउंड गायिका हैं, और कई नृत्य / ईडीएम ट्रैक पर एक विशेष रुप से गायक/लेखक भी रही हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए अनीश ने कहा, “अपनी नौकरी छोड़ने के बाद यह पहला गाना था जिस पर मैंने काम करना शुरू किया था। इस तरह के जीवन बदलने वाले निर्णय ने मुझे भावनाओं की एक रोलर कोस्टर सवारी पर डाल दिया था और मैंने किसी तरह इसे ‘आप’ बनाने में लगा दिया। मेरा मानना ​​है कि सभी भावनाओं में प्रेम सबसे शक्तिशाली है और मैं हमेशा एक ऐसी रचना बनाना चाहता था जो इलेक्ट्रॉनिक संगीत से संचालित भावनात्मक स्वरों का मेल हो और यह गीत उसी का प्रतीक है।”

सप्ताहांत के शौक के रूप में जो शुरू हुआ वह पूर्णकालिक व्यवसाय में बदल गया। निवेश के क्षेत्र में अपनी रुचि का पालन करते हुए, एक निजी बैंकर/धन प्रबंधक के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले अनीश ने अंततः अपने उत्साह को पाया और 2018 में संगीत का निर्माण शुरू किया। उनका पहला एकल ‘समर नाइट्स’ एक ऐसा गीत है जो आमतौर पर साधारण क्षणों की याद दिलाता है। अपने आप को दोस्तों के साथ चैट करते हुए पाता है। संगीत प्रेमियों के बीच एक बड़ी हिट, ट्रैक टेक्सास के लोकप्रिय गायक-गीतकार ब्रैंडन चेज़ के सहयोग से बनाया गया था, जो उसी ट्रैक के लिए 2013 में एनबीसी की द वॉयस में दिखाई दिए थे।

यहाँ देखे वीडियो सोंग:

अनीश ने विभिन्न संगठनों में एक निजी बैंकर के रूप में काम किया, और 2018 में अपनी संगीत यात्रा शुरू करने से पहले एक योग्य सीएफए भी हैं। यह 2013-2015 के दौरान था जब उन्होंने ईडीएम संगीत का पता लगाना शुरू किया और खुद को एविसी, डेविड गुएटा की धुनों पर ठुमके लगाते हुए पाया।, उन्होंने ईडीएम संगीत के साथ एक मजबूत संबंध विकसित किया और इसके बारे में और अधिक शोध करना शुरू कर दिया। तभी उन्हें एविसी का वीडियो यह समझाते हुए मिला कि वह अपना संगीत कैसे बनाते हैं। फिर एक चीज ने दूसरे को जन्म दिया और कुछ ही समय में वह लोकप्रिय गीतों का रीमेक बनाने की कोशिश कर रहा था। जल्द ही उनका सप्ताहांत शौक संगीत के लिए एक मजबूत जुनून में बदल गया। और यह 2018 में था जब उन्होंने आखिरकार अपनी कॉलिंग को पाया और कॉर्पोरेट जगत को छोड़ने का फैसला किया और पूरी तरह से संगीत उत्पादन और अपने कौशल को आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया। अपने आदर्शों से प्रेरणा लेते हुए, अनीश लगातार अपने संगीत पर काम कर रहे हैं और हमेशा तलाश में रहते हैं। उस अगले आकर्षक राग के लिए जिस पर दुनिया नाच सके।

SHARE

Mayapuri