हिंदी और भोजपुरी के बाद गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने गया इंग्लिश गाना ‘There You Are STILL AWAY’

1 min


Jyothi Venkatesh

बॉलीवुड के मंजे हुए अभिनेता – सिंगर व गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने हिंदी  और भोजपुरी के बाद अब उन्‍होंने एक इंग्लिश गाना गाया है। गाना है –  ‘There You Are STILL AWAY’, जो खूब पसंद भी किया जा रहा है। उन्‍होंने यह गाना भी अपने यूट्यब चैनल फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट से रिलीज किया है। ‘There You Are STILL AWAY’ को खुद विनय आनंद ने आवाज दी है। यह गाना बेहद खूबसूरत और मंत्र मुग्‍ध करने वाला है। म्‍यूजिक भी गाने में शानदार है।

इस गाने को लेकर विनय आनंद ने बताया कि भाषा कोई भी क्‍यों ने हो, फील और इमोशन तो एक सा ही होता है। सिर्फ हम इसके एक्‍सप्रेस अपने तरीके से करते हैं। मेरा गाना ‘There You Are STILL AWAY’ श्रोताओं को इसलिए पसंद आ रहा है, क्‍योंकि यह गाना उनसे कनेक्‍ट कर पा रही है। मुझे इस बात की बेहद खुशी है। उन्‍होंने कहा कि मैं अपने चैनल से हर तरह के क्विालिटी वाले कंटेंट लाने की कोशिश रहा हूं, इसलिए मैंने शुरूआत ही भोजपुरी की दिग्‍गज लोक गायिका देवी के साथ की। तब लोगों का प्‍यार और आर्शीवाद भी खूब मिला। उसके बाद मैंने खुद भी गाने गाये और आज एक बार फिर से कुछ अलग और नया यानी इंग्लिस सौंग ‘There You Are STILL AWAY’ लेकर आया हूं। यह लोगों को पसंद आ रही है। यह मेरे लिए प्रेरणा जैसा है। मेरी कोशिश आगे भी ऐसे ही अच्‍छे गाने लेकर आने की है।

Link :

बता दें कि गाना ‘There You Are STILL AWAY’ को विनय आनंद ने गाया है। लिरिक्‍स संजय कबीर का है। म्‍यूजिक देव सुचीर ने दिया है। लेबल फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये