सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बड़ी बहस , इन सेलेब्स के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हुए कम

1 min


सेलेब्स इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स की पॉपुलैरिटी पर पड़ा असर, किसी के फॉलोअर्स हुए कम तो किसी के बढ़े

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साध रहे हैं कि यहां सिर्फ स्टार्स के बच्चों को मौका मिलता है और आउटसाइडर्स को नहीं। इस मामले के बाद से कुछ स्टार्स के सोशल मीडिया फॉलोअर्स पर काफी असर पड़ा है। बॉलीवुड से नेपोटिज्म खत्म करने की मांग के साथ इंडस्ट्री के निर्देशक और अभिनेताओं को लोगोंं ने अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में कुछ सेलेब्स के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कम हुए तो किसी के बढ़े हैं।

नेपोटिज्म की बहस की वजह से इन सेलेब्स के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पर पड़ा असर

सोमवार की रात से मंगलवार की शाम के बीच कंगना रनौत की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट के फॉलोअर्स बढ़े हैं। कंगना की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले 2 मिलियन फॉलोअर्स थे, वहीं अब उनके 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

इस बहस के बीच करण जौहर के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स तेजी से कम हुए हैं। करण के 11 मिलियन फॉलोअर्स थे जो अब गिरकर 10.9 मिलियन हो गए हैं। इसी के साथ यूजर्स ने फिल्मकार करण जौहर और उनकी फिल्मों का बहिष्कार किए जाने की भी मांग की, क्योंकि उन पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप है। सोशल मीडिया पर इन दिनों हैशटैगबॉयकॉटकरणजौहर, हैशटैगकरणजौहरगैंग और हैशटैगबॉयकॉटकरणजौहरगैंगमूवी जैसे हैशटैग्स छाए हुए हैं।

वहीं आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम से करीब 1 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं। और एक्टर सलमान खान के फॉलोअर्स भी कम हुए हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस को एक बार फिर कंगना रनौत ने जोर-शोर से उठाया है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कंगना ने सुशांत के सुसाइड को प्लांड मर्डर बताया था।

ये भी पढ़ें– डायरेक्टर शशांक खेतान ने डिएक्टिवेट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा- नफरत फैलाने का…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये