मजदूरों के बाद अब महिला वर्कर्स की मदद को आगे आए सलमान, ट्रकों से भिजवा रहे हैं खाना

1 min


महिला वर्कर्स सलमान

मजदूरों के बाद अब सन सिटी के अंदर काम करने वाली महिला वर्कर्स की मदद के लिए सामने आए सलमान

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। इस जंग से लड़ने के लिए भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस जंग से लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बीते दिनों ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री के 19000 मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था।
इसी बीच खबर है कि सलमान इन मजदूरों के अलावा सन सिटी के अंदर काम करने वाली 50 महिला वर्कर्स का भी खर्च उठाएंगे।

एक कॉल पर भेजा सामान

महिला वर्कर्स सलमान
इंडिया टीवी के मुताबिक, मुंबई के मालेगांव से सलमान खान के पास मदद के लिए फोन आया था। जिसके बाद उनकी टीम ने इस बात का मुआयना किया। और अब अभिनेता सलमान की तरफ से वहां के लोगों के लिए जरूरी समान पहुंचाने का सिलसिला शुरू हो चुका है। सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने खुद इस बात की पुष्टि की है।

मजदूरों के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

महिला वर्कर्स सलमान
सलमान खान  फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी कामगारों के बैंक खातों में करीब 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर कर चुके हैं। आने वाले दिनों के हालातों को देखते हुए वह अगले महीने भी ऐसे ही मजदूरों के बैंक खातों में वो पैसे ट्रांसफर करेंगे। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज़ (Fwice) के पास मौजूद आंकड़ों के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरों की संख्या 19,000 है।

ट्रकों से भिजवा रहे हैं खाना

महिला वर्कर्स सलमान
दिहाड़ी मजदूरों को खाना मुहैया करवाने की जानकारी बांद्रा ईस्ट एरिया के विधायक जीशान सिद्दीकी ने दी है। जीशान सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर खाने के सामान से भरे ट्रक की तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने सलमान खान को टैग करते हुए उनका धन्यवाद भी किया।

जीशान सिद्दीकी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अपने इस सहयोग के लिए सलमान खान आपका धन्यवाद। जब भी किसी को मदद की जरूरत होती है आप हमेशा मदद के लिए एक कदम आगे रहते हैं। यह बात आपने फिर से साबित कर दी ।’

ये भी पढ़ें– फार्म हाउस पर फंसे सलमान खान खा रहे हैं घोड़े की घास, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये