ऐश्वर्या राय का पुराना वीडियो वायरल, हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद अवॉर्ड शो में पहुंची थीं

1 min


ऐश्वर्या राय पुराना वीडियो

क्यों हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद अवॉर्ड शो में पहुंची थीं ऐश्वर्या राय ?

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान आम लोगों के साथ ही सभी बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में बंद हैं। सभी अपने परिवार वालों के साथ लॉकडाउन में समय बिता रहे हैं। घर में रहकर बोर न हों इसलिए बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। वो हर रोज अपने थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। साथ ही उनसे जुड़े किस्से भी बताते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने पहुंची थीं।

चर्चा में रहा ऐश्वर्या का लुक

ऐश्वर्या राय के इस पुराने वीडियो की खास बात ये है कि ये एक अवॉर्ड शो का वीडियो है, जहां ऐश्वर्या अपने हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद भी पहुंची थीं। ये बात ऐश्वर्या राय ने खुद अवॉर्ड शो के दौरान ही बताई थी। ऐश्वर्या राय के इस पुराने वीडियो में आप खुद देखिए वो बता रही हैं कि कैसे हाथ में फ्रैक्चर के बावजूद वो अवॉर्ड शो में पहुंची थीं। ये वीडियो साल 2002 का है, शो के दौरान ऐश्वर्या का लुक भी काफी चर्चा में रहा था।

https://www.instagram.com/p/B-kUAW_l06f/

सीढ़ियों से गिर गईं थीं ऐश्वर्या

वीडियो में ऐश्वर्या बता रही हैं कि वो अपनी बिल्डिंग के गेट के बाहर सीढ़ियों से गिर गईं थीं। जिसकी वजह से उनके हाथ में फैक्चर हो गया। उन्होंने बताया कि लोगों ने मुझे ये भी कहा कि मैं ऐसी हालत में अवॉर्ड शो में क्यों जा रही हूं। लेकिन मैंने उन्हें कहा कि ये अवॉर्ड मेरे ऑडियंस के लिए है, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और मुझे इतना सपोर्ट किया। इसलिए मैं वहां पहुंचकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

आपको बता दें कि इससे पहले ऐश्वर्या राय का एक पुराना डांस वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वो एक फिल्म के गाने पर दुल्हन की तरह से सजकर डांस करती नज़र आईं थीं। आपको बता दें कि वो वीडियो एक फिल्म के गाने की शूटिंग का था। लेकिन ऐश्वर्या की वो फिल्म आजतक कभी रिलीज ही नहीं हुई।

ये भी पढ़ेंसलमान खान के ट्विटर पर हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स, बिग बी के बाद बनाई जगह


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये