ऐश्वर्या राय की फिल्म जो कभी रिलीज नहीं हुई, अब वायरल हो रहा उसका वीडियो

1 min


ऐश्वर्या राय की फिल्म

वो फिल्म जो कभी रिलीज ही नहीं हुई

ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैन्स से हमेशा जुड़ी रहती हैं। लॉकडाउन में सेलेब्स के साथ ही आम लोग भी सोशल मीडिया और टीवी या फिल्म देखकर अपना वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन में ऐश्वर्या राय की फिल्म का एक पुराना वीडियो अचानक से वायरल हो रहा है। दिलचस्प बात तो ये है कि ये वीडियो उस फिल्म का है, जो कभी रिलीज ही नहीं हो पाई।

23 साल बाद वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा पहना है। वीडियो में ऐश्वर्या डांस के स्टेप्स सीख रही हैं। खबरों के मुताबिक, ये वीडियो 1997 में शूट की गई ऐश्वर्या राय की फिल्म राधेश्याम सीताराम का है। हालांकि, यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई थी। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ सुनील शेट्टी थे। आप खुद देखिए ये वीडियो-

फिल्म में ऐश्वर्या के साथ थे सुनील शेट्टी

ये वीडियो एक गाने की शूटिंग के दौरान की है। ऐश्वर्या राय ने अपने शानदार फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय और सुनील शेट्टी लीड रोल में थे, वहीं परेश रावल भी इस फिल्म में लीड रोल में थे। हालांकि ये फिल्म अभी पूरी नहीं हो पाई थी कि इसको बंद करना पड़ा।

ऐश्वर्या राय ने शेयर की फोटो

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी की दीया जलाओ अपील को पूरा करते हुए ऐश्वर्या ने भी अपने घर पर परिवार के साथ दीये जलाए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो अपनी पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ घर के मंदिर में खड़े हैं।

 ये भी पढ़ेंसुमित व्यास-एकता कौल जल्द बनने वाले हैं पापा-मम्मी, शेयर की स्पेशल फोटोज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये