अजय देवगन को आया गुस्सा, भीड़ ने अजय और उनके बेटे को चारों तरफ से घेरा !

1 min


Ajay Devgan, Ajmer Sharif dargah

अजय देवगन :

हाल ही में अजय देवगन अपने बेटे युग देवगन के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह पर नज़र आये. जैसे लोगों को यह पता चल कि अजय यहाँ मौजूद हैं तो उन्हें देखने के लिए लोगों का ताँता लग गया और अचानक से कुछ लोग बहुत सारे लोगों में तब्दील हो गए और भीड़ इतनी हो गयी कि ऐसा लगा मनो कोई सुनामी आ गयी हो और सभी लोग अपनी जान बचा कर भाग रहे हों. वहां की सिक्यूरिटी और अजय की देख रेख करने वाले लोग भी इस भीड़ को संभाल नहीं पा रहे थे.

अजय और काजोल उन फ़िल्मी सितारों में से हैं जिन्होंने हमेशा से अपने बच्चों को मीडिया की नज़रों से दूर रखने की कोशिश की है.

एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है जिसमे अजय को भीड़ से बहर निकल जा रहा है और लोग सेल्फी लेने और उनकी फोटो खीचने में लगे हुए हैं. इस दौरान अजय गुस्सा भी हुए और उन्होंने कुछ लोगों को रास्ते से हटने को भी कहा.

Ajay devgan & Kajol

अजमेर शरीफ दरगाह अजमेर, राजस्थान में स्थित है. यह दरगाह मोईनुद्दीन चिश्ती की याद में बनाई गयी थी, जिसका नाम हिन्दुस्तान की सबसे पाक जगहों में से एक है. हज़ारों की तादाद में हर साल कई लोग कुछ न कुछ मन्नत मांगने या सिर्फ दर्शन करने यहाँ आते हैं.

Amitabh Bachchan

ऐसे कई बार हमारे फ़िल्मी सितारे चाहे वो अजय हो या फिर अक्षय कुमार या फिर शाहरुख़ खान, हर साल ऐसी कई पाक जगहों पर अपनी श्रद्धा और विश्वास के साथ जाते रहते हैं. फ़िल्मी सितारों की यह बात बड़ी खूबसूरत है कि वो कितना विश्वास रखते हैं चाहे वो खुदा हो, अल्लाह , रब, भगवान या जीसस हों. विश्वास है बस पाक होना चाहिए.

Tanha Ji, Upcoming Bollywood Movies

अजय की नयी फिल्म ” ताना जी ” अगले साल 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी, जिसमे उनके साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी सारा अली खान और काजोल. इस फिल्म का निर्देशन ओम रावत ने किया है. साथ ही अजय आगामी फिल्म तुर्रम खान और मैदान में भी नज़र आएँगे.


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये