Ajay Devgan की फिल्म RRR का पूरा नाम आया सामने , Alia Bhatt करेंगी पहली बार साउथ डेब्यू

1 min


RRR

Ajay Devgan और Alia Bhatt की फिल्म RRR का बचत 350 -400 करोड़

हाइलाइट्स :
1. पहली बार साउथ डेब्यू करेंगे अजय देवगन और आलिया भट्ट
2. फिल्म RRR का पूरा नाम आया सामने
3. फिल्म के निर्माण में लगेंगे 350 -400 करोड़
4. हॉलीवुड स्टार्स भी आएंगे नज़र

1. पहली बार साउथ डेब्यू करेंगे अजय देवगन और आलिया भट्ट

Ajay Devgan ,Alia Bhatt ,RRR

Source – DNA india

साउथ डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की अपकमिंग प्रोजेक्‍ट RRR पहले ही चर्चों में बनी हुई हैं कि इस फिल्‍म के जरिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan)पहली बार साउथ फिल्‍मों में डेब्‍यू कर रहे हैं। RRR एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें भारत के स्‍वतंत्रता सैनिकों अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी दिखाई गई हैं। इन्‍होंने भारत को स्‍वतंत्रता दिलाने में ब्रिट‍िश राज के ख‍िलाफ मोर्चा खोला था। फिल्‍म में एन टी रामा राव जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं ,हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता चला है लेकिन आलिया ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में खुलासा किया कि फिल्म दोस्ती के बारे में है। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में एक साथ रिलीज होने वाली है।

2. फिल्म RRR का पूरा नाम आया सामने

RRR

Source – Instagram

साउथ डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म RRR का पूरा नाम अब तक सामने नहीं आया था।अब फिल्‍म के नाम को लेकर RRR एक बार फिर सुर्ख‍ियों में हैं। स्‍पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और अजय देवगन(Ajay Devgan) के इस साथ डेब्‍यू मूवी RRR का नाम Raghupati Raghav Raja Ram हैं। रिपोर्ट की मानें तो फिल्‍म का यह नाम कुछ समय पहले तय कर लिया गया था लेकिन इसका खुलासा नहीं किया गया था।

3. फिल्म के निर्माण में लगेंगे 350 -400 करोड़

RRR ,S S Rajamouli

Source – Instagram

आपको एसएस राजामौली की ‘बाहुबली’ (2015) तो याद होगी ही इस फिल्म का बचत 180 करोड़ था और ‘बाहुबली 2’ का बचत 250 करोड़ था तो अब RRR लिए राजमौली ने 350 से 400 करोड़ तक का बचत तय किया हैं। तो आप खुद अंदाज़ा लगा सकते है की ये फिल्म किस पैमाने पर बन रही होगी। इस फिल्म की कहानी चे ग्वेरा की मोटरसाइकिल डायरीज से इंस्पायर हैं।

फिल्‍म के मेकर्स ने कहा था- हम इस फिल्म को विश्व स्तर पर रिलीज करने का प्लान कर रहे। हैं। यही कारण है कि हमें इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करना पड़ा है। अब हमारी फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने जा रही है. हम जानते हैं कि ये लंबा समय है लेकिन हम आपको फिल्म से जुड़े अपडेट्स देते रहेंगे। फिल्‍म के पहले शेड्यूल का एक्‍शन सीक्‍वेंस हैदराबाद के अलूमिनियम फैक्‍टरी में शूट किया गया था।

4. हॉलीवुड स्टार्स भी आएंगे नज़र

RRR

Source – Telgunews

खबरों की माने तो फिल्‍म में हॉलीवुड एक्‍टर्स रे स्‍टीवनसन, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी भी मेजर रोल निभाएंगे। पहले इस फिल्म को 30 जुलाई 2020 को रिलीज होना था ,लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म ”शमशेर” के साथ क्लैश के चलते फिल्म की रिलीज डेट खिसक गई थी। यह फिल्‍म अब अगले साल 8 जनवरी 2021 में रिलीज होगी।

Ajay Devgan

Source – Pinterest

साल की शुरआत में सुपरहिट फिल्म ”तानाजी ” देने वाले अजय देवगन(Ajay Devgan) रोहित शेट्टी की फिल्म ”सूर्यवंशी ” में एक कैमियो रोल में नज़र आने वाले हैं। जिसमे अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) मुख्य किरदार में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 24 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी। इसके अलावा अजय अमित रविंद्रनाथ की फिल्म ”मैदान ” में दिखाई देंगे।

Alia Bhatt ,ranbeer kapoor

Source – Publictv

वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बात करे ,तो वो अयान मुख़र्जी की ”ब्रह्मास्त्र ” में पहली बार रणबीर कपूर के साथ नज़र आएँगी। फिल्म मेंआलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर(Ranbeer Kapoor) के अलावा अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) भी अहम किरदार में हैं। फिल्म में मौनी रॉय भी हैं, जो विलेन के तौर पर दिखेंगी। नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और प्रतीक बब्बर भी फिल्म में आएंगे। ‘ब्रह्मास्त्र ” 4 दिसंबर 2020 में रिलीज़ होगी।

और पढ़ेंः अपनी फिल्मों लेकर काफी अंधविश्वासी है जाह्नवी कपूर इसलिए नहीं करती यह काम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये