एस एस राजामौली की RRR में अजय देवगन निभाएंगे स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका

1 min


RRR अजय देवगन

RRR में एक योद्धा की भूमिका में नजर आएंगे अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आखिरी बार फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर में नज़र आए थे। ये फिल्म अभी कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही थी और फिल्म ने अच्छा कलेक्शन भी किया था। फिल्म में अजय देवगन ने एक योद्धा का किरदार निभाया था। दर्शकों ने फिल्म में अजय देवगन के किरदार को काफी पसंद किया था। वहीं, अब एक फिर से अजय देवगन के फैंस उन्हें एक योद्धा के रूप में देखने वाले हैं। खबर है कि अजय देवगन फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म RRR में एक योद्धा की भूमिका में नजर आएंगे।

अजय देवगन फिल्म के फ्लैशबैक सीन में दिखाई देंगे

खबरों के मुताबिक, एस एस राजामौली की RRR में अजय देवगन एक फ्रीडम फाइटर का रोल निभाएंगे। राजामौली की RRR: Rise Revolt Roar की कहानी 20वीं सदी पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन के अलावा जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट भी नज़र आएंगे। बताया जा रहा है कि RRR के लिए अजय देवगन ने हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में 10 दिन का शूट किया था। जहां फिल्म के लिए दिल्ली का सेट तैयार किया गया था। खबरों के मुताबिक, अजय देवगन फिल्म के फ्लैशबैक सीन में दिखाई देने वाले हैं। आपको बता दें कि फिल्म मक्खी के लिए अजय देवगन पहले भी राजामौली के साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में अजय देवगन ने वॉइस ओवर किया था।

फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं आलिया भट्ट

फिल्म में आलिया भट्ट के सीन अप्रैल में शूट किए जाने थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शेड्यूल बदल दिया गया। वो फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं, जिसे लेकर जूनियर एनटीआर और राम चरण के बीच लड़ाई दिखाई जाएगी। अभी फिल्म का 25 फीसदी शूट किया जाना है। पहले फिल्म 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली थी, फिर रिलीज को अक्टूबर 2020 तक के लिए टाल दिया गया। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट और भी आगे बढ़ाई जा सकती है।

ये भी पढ़ेंआज से Netflix पर स्ट्रीम होगी अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज बुलबुल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये