आमिर खान के लिए अक्षय कुमार ने “बच्चन पांडे” की बदली रिलीज़ डेट, अब इस तारीख को होगी रिलीज़

1 min


साल की शुरूआत में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी दमदार रहा है। अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने कमाई में 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर दिया है। वहीं अब तक कयास लगाए जा रहे थे कि इस साल के अंत में भी बॉक्सऑफिस पर दो बड़े बॉलीवुड स्टार्स की बड़ी फिल्में एक दूसरे से टक्कर देंगी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की। ख़बर है कि अक्षय कुमार ने आमिर खान के कहने पर अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया है। ‘बच्चन पांडे’ अब 22 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होगी और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से ‘बच्चन पांडे’ का क्लैश नहीं होगा। अक्षय कुमार ने बाकायदा ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होने लिखा – हम सब यहां दोस्त है। पेश है – नया लुक, नई रिलीज़ डेट – 22 जनवरी, 2021। उन्होने बच्चन पांडे फिल्म में अपने नए लुक के साथ फोटो भी शेयर किया जिसमें अक्षय कुमार काफी दमदार नज़र आ रहे हैं। इसमें केवल उनका चेहरा ही दिख रहा है। इससे पहले भी उन्होने अपना लुक रिवील किया था जिसमें वो लुंगी में नज़र आए थे।

पहले क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी दोनों फिल्में

आपको बता दें कि दोनों ही फिल्में पहले क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थीं। आमिर खान ने रिलीज़ डेट बदलने की अपील बच्चन पांडे के मेकर्स से की थी। और अब आमिर खान की इस रिक्वेस्ट को मानते हुए रिलीज़ डेट 22 जनवरी, 2021 कर दी गई है। वहीं मूवी रिलीज़ की तारीख बदलने पर आमिर खान ने साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार को थैंक्यू भी कहा है। उन्होने ट्वीट किया, “ कई बार बातचीत से सब सही हो जाता है। मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियावाला का शुक्रिया, जिन्होंने मेरे अनुरोध पर अपनी फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज की तारीख बदल ली। मैं उनकी फिल्म के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।“ लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान नज़र आएंगी। ये फिल्म ऑस्कर विनर फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रूपांतरण बताया जा रहा है।

साउथ की रीमेक बताई जा रही है बच्चन पांडे

रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार स्टारर ‘बच्चन पांडे’ साउथ मूवी वीरम की रीमेक है। हालांकि इस पर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अक्षय की ये फिल्म वीरम की रीमेक होगी। जो चार भाईयों की कहानी है जिसमें सबसे बड़ा भाई शादी करना नहीं चाहता है लेकिन छोटे तीन भाई उसकी शादी कराने के लिए कई जत्न करते हैं। अब शादी होती है या नहीं ये तो फिल्म में पता चलेगा।

और देखेंः अक्षय कुमार अगली फिल्म के लिए लेंगे मोटी रकम, 120 करोड़ में डील फाइनल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये