Dhoom 4 में विलेन होंगे Akshay Kumar’ Confirmed

1 min


Akshay kumar in Dhoom 4, Akshay in dhoom 4, Dhoom 4 with akshay kumar, Dhoom 4

‘Dhoom 4’ के लिए Akshay Kumar का नाम फाइनल

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों एक के बाद एक फिल्म साइन कर रहे हैं। अगर देखा जाए तो बॉलीवुड में इस समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे स्टार हैं, जिनके पास फिल्मों की सबसे लंबी कतार है। वहीं, अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस के लिए एक और गुडन्यूज ये है कि उन्होंने अब एक और फिल्म फाइनल कर ली है। खबर है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ‘Dhoom 4’ के लिए कास्ट किया गया है। बता दें कि ‘धूम-4’ के लिए सलमान खान और रणवीर सिंह को भी अप्रोच किया गया था, लेकिन अब फिल्म के लिए अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है।

‘धूम-4’ के अगले बैड मैन होंगे Akshay Kumar

इससे पहले धूम की तीनों फिल्मों में जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान ने नेगेटिव किरदार निभाए थे। बॉलीवुड एनालिस्ट अतुल मोहन ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए ये बात कन्फर्म की है। अतुल मोहन ने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ‘Dhoom 4’ के अगले बैड मैन होंगे। इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्दी ही की जाएगी।

मानुषी छिल्लर भी हों सकती हैं ‘धूम-4’ का हिस्सा

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अक्षय कुमार का नाम इस रोल के लिए फाइनल किया गया है। इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में भी ये खबर आई थी कि अक्षय, ‘धूम-4’ का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं, खबरें ये भी हैं कि फिल्म के पहले तीन पार्ट का हिस्सा रह चुके अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा ‘धूम-4’ में नज़र नहीं आएंगे। इतना ही नहीं, इस बार फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को फाइनल किया जा सकता है। फिल्म इस साल के आखिर तक फ्लोर पर आ जाएगी।

ये भी पढ़ें- Video Viral: Sooryavanshi के सेट पर Akshay Kumar की झाडू से हुई पिटाई, Katrina Kaif…
SHARE

Sangya Singh