अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट फाइनल, 15 अगस्त को होगी रिलीज

1 min


लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज डेट

फाइनल हो गई लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट, अब 15 अगस्त को होगी रिलीज

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की रिलीज पर रोक लग गई है। जिसकी वजह से फिल्ममेकर्स और सिनेमाघरों को काफी नुकसान हो रहा है। कोरोना की वजह से अभी लंबे समय तक फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं की जा सकेंगी। जिसकी वजह से फिल्ममेकर्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। अबतक कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया जा चुका है। जिसमें से आमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो को सबसे पहले अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जा चुका है।

डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म

वहीं, अब इस लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम भी शामिल है। काफी समय से खबरें थीं कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अबतक फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पाई थी। वहीं, अब लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी। खबर है कि ये फिल्म 15 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

150 करोड़ रुपए में बिके डिजिटल राइट्स

फिलहाल, इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन, फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक ये बात लगभग कन्फर्म है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना का रीमेक है। इस फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। खबरों के मुताबिक, फिल्म के डिजिटल राइट्स लगभग 150 करोड़ रुपए में बिके हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

ये भी पढ़ेंडायरेक्टर शशांक खेतान ने डिएक्टिवेट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा- नफरत फैलाने का…

SHARE

Sangya Singh