इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, जानिए कब आएगा ट्रेलर ?

1 min


अक्षय लक्ष्मी बॉम्ब

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज़ डेट का खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’का बेसब्री से इंतज़ार करने वाले फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर कब रिलीज़ होगा और फिल्म कब रिलीज़ की जाएगी, अब इस बात का खुलासा हो गया है। हालांकि फिल्म को लेकर ऐसी कोई जानकारी अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों के हवाले से अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज़ डेट का खुलासा हो गया है। लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा, वहीं फिल्म 9 सितंबर की रिलीज़ होगी।

अक्षय कुमार का लकी नंबर 9 है

जानकारी के मुताबिक, ‘ये बात अब सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार का लकी नंबर 9 है। अक्षय हमेशा कोशिश करते हैं कि उनकी फिल्म और ट्रेलर 9 अंक के हिसाब से रिलीज़ किए जाएं। इसी चीज़ को ध्यान में रखते हुए ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के प्रोड्यूसर ने फैसला किया है कि फिल्म का ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। बता दें कि अक्षय की पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म ‘मिशन मंगल’ और ‘गुड न्यूज़’ का ट्रेलर भी 18 जुलाई और 18 नवंबर को ही रिलीज़ किया गया था।

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को 9 सिंतबर को रिलीज़ करने की भी यही है। 9 सितंबर को अक्षय कुमार का बर्थडे भी है, इसलिए अक्षय के लिए भी ये दिन ख़ास है और वो इस ख़ास दिन पर अपने फैंस को ये तोहफा देने चाहते हैं। बता दें, कि अक्षय की दूसरी फिल्म जो रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है वो है रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’। इस फ़िल्म को मार्च में ही रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस की वज़ह से इसे दिसंबर तक टाल दिया गया है। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार पुलिस वाले की भूमिका में नज़र आएंगे। साथ ही फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें- फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले बॉलीवुड एक्टर बने अक्षय कुमार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये