अक्षय कुमार : द रियल किंग ऑफ़ बॉलीवुड

1 min


फिलहाल : म्यूजिक एल्बम

अक्षय कुमार इस समय अपने करियर के उस पड़ाव पर हैं जहाँ वो किसी भी चीज़ पर हाथ रख दें वो सोना है. सही प्रोजेक्ट्स का चुनाव कर पाना यह उनकी खूबी है जो बहुत ही कम कलाकार कर पाते हैं. अपने काम से सुर्ख़ियों में रहना इस कलाकार की सबसे बड़ी खूबी है.

तो अब नयी खबर बाजार में यह है कि अक्षय कुमार अब म्यूजिक एलबम में डेब्यू करने जा रहे हैं. अक्षय कुमार कि इस एलबम का नाम है ” फिलहाल “.

अक्षय कुमार ने इस एलबम का पहला पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. इस म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार पंजाबी सिंगर बी प्राक के साथ काम करने वाले हैं, जिन्होंने फिल्म केसरी में तेरी मिट्टी गाना गाया था.
इस म्यूजिक वीडियो में कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी नजर आएंगी. इस गाने को गीतकार जानी ने लिखा है. इसमें पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क भी नजर आएंगे.

अक्षय कुमार ने कहा :-

मैं इससे पहले केसरी में तेरी मिट्टी गाने में बी प्राक के साथ काम कर चुका था.
इस गाने के लिरिक्स बहुत सुंदर हैं. अक्षय कुमार ने बताया कि जब मैं जानी से मिला तो उन्होंने मुझे बताया कि यह उनका अभी तक का सबसे बेहतरीन लिखा गया गाना है.

Filhaal Music Album

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. इस मूवी में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कीर्ति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं. हाउसफुल 4 पुर्नजन्म की कहानी पर आधारित फिल्म हैं. हाउसफुल ४ का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये