एयरपोर्ट और मेट्रो पर डटे रहने वाले CISF जवानों को अक्षय कुमार ने किया सलाम, यहाँ देखें वीडियो

1 min


CISF अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार ने एयरपोर्ट और मेट्रो पर डटे रहने वाले CISF जवानों को किया सलाम , देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान जंग में जुटे डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ और दूसरे कर्मचारियों की सोशल मीडिया के जरिए खूब हौसला अफज़ाई की। अब उन्होंने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के जवानों को कोरोना वायरस पैनडेमिक में उनकी ड्यूटी के लिए समर्पण को देखते हुए सलाम किया है। CISF ने भी इसके लिए अक्षय कुमार का आभार जताया।

CISF ने अक्षय कुमार का वीडियो किया शेयर

अक्षय कुमार के इस वीडियो को शेयर करते हुए CISF ने ट्वीट किया कि – इस प्रोत्साहन के लिए हम जाने-माने अभिनेता श्री अक्षय कुमार का आभार व्यक्त करते हैं। निश्चित रूप से यह CISF के कोरोना वॉरियर्स को पूरे समर्पण के साथ अपनी सेवाएं देने के लिए प्रेरित करेगा। शुक्रिया।

अक्षय कुमार ने CISF के जवानों का किया धन्यवाद

बता दे , अक्षय कुमार इस वीडियो में कहते हैं- CISF के जवानों से आप लोग भी मिले होंगे। वो लोग एयरपोर्ट की सिक्योरिटी करते हैं। मेट्रो की सिक्योरिटी पर होते हैं। इस महामारी के समय पर सीआईएसएफ प्रशासन की मदद करने में फ्रंट लाइन पर लगी हुई है। मास्क बांधना हो, खाना बांटना हो या प्रोटेक्टिव गियर को बांटना हो, सुबह शाम ये लोग लगे रहे हैं और इसकी वजह से भगवान ना करे इन्हें इनफेक्शन हो सकता है। उनके परिवार को भी हो सकता है, लेकिन फिर भी वो नि:स्वार्थ अपनी ड्यूटी पर डटे हुए हैं। शायद हम उनकी बात कहते नहीं, लेकिन आज मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हमें उन पर कितना गर्व है और उनके इस प्रयास को मैं सैल्यूट करता हूं। मैं उनका तहेदिल से धन्यवाद भी करता हूं कि आप हैं तो हम घर पर सुरक्षित हैं। एक बार हाथ जोड़कर आप सबका धन्यवाद।

अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के दौरान पहले भी सोशल मीडिया के ज़रिए कोरोना वॉरियर्स के लिए धन्यवाद अदा करने का अभियान चलाया था। पहले अनलॉक के लिए अक्षय ने एक विज्ञापन फिल्म भी शूट की थी, जिसमें वो सावधानी बरतने के लिए प्रेरित करते हैं।

और पढ़ेंः मरीना कुंवर का विवादों से गहरा नाता, राम रहीम पर यौन उत्पीड़न के आरोप, तो मीटू में भूषण कुमार से लेकर साजिद नाडियाडवाला के खिलाफ खोला था मोर्चा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये