ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं फिल्म सूर्यवंशी और 83 ?

1 min


सूर्यवंशी और 83

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के फैंस को झटका

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 के रिलीज होने का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। पहले सूर्यवंशी और 83 को लेकर खबरें थीं कि ये फिल्म थिएटर्स में काफी तगड़ा धमाका करने वाली हैं। जहां एक तरफ बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में एक के बाद एक करके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ सूर्यवंशी और 83 को लेकर कहा जा रहा था कि ये दोनों फिल्में सिनेमाघर में ही रिलीज होंगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं फिल्म सूर्यवंशी और 83

लेकिन इस समय जो खबर चर्चा में हैं वो निश्चित ही अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के फैंस को झटका देने वाली हैं। खबर है कि ये दोनों ही फिल्में भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो सकती हैं। दरअसल, हाल ही में रिलायंस के सीईओ शिबासीश सरकार ने एक बयान देते हुए इस बात की तरफ इशारा किया है कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 द फिल्म और ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब भी ओटीटी पर होगी रिलीज

उनका कहना है कि कोरोना काल में अभी थिएटर्स खुलने की संभावना कम नजर आ रही है और अगर थिएटर्स खुलते भी हैं तो ऑडियंस की आने की भी संभावना भी काफी कम ही है। इसलिए ये मुमकिन है कि 83 द फिल्म और सूर्यवंशी को थिएटर्स की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाए।

आपको बता दें कि इसके पहले भी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम के ओटीटी पर रिलीज को लेकर अनाउंसमेंट की जा चुकी थी। गौरतलब है कि इस खबर के सामने आने के बाद ट्विटर पर काफी फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं जिसको देखकर आप निश्चित ही काफी ज्यादा हंसने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- आ गया कानपुर वाले विकास दुबे पर बन रही फिल्म का ट्रेलर, आप भी देखिए


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये