अली फज़ल से एलनाज़ नोरौज़ी – चार बॉलीवुड कलाकार जो ग्लोबल हो गए हैं।

1 min


फिल्म एक सार्वभौमिक भाषा है। यह कहानी और भावनाएं हैं जो दर्शकों से बात करती हैं। इस कथन को सच मानते हुए, कई बी-टाउन अभिनेताओं ने अपने अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्टस के साथ स्वीकृति और प्यार पाया है। जहां इरफ़ान खान और ओम पुरी जैसे दिग्गज अभिनेताओं ने हॉलीवुड में अपने काम से नाम कमाया है, वहीं उनके नेतृत्व में हमारे पास युवा पीढ़ी के सितारे हैं जो आगे बढ़ रहे है।

यहां चार नए जमाने के कलाकारों को देख रहे हैं जिन्होंने अपनी प्रशंसित प्रोजेक्ट्स के साथ भारत को ग्लोबल मैप पर रखा है।

*अली फजल*


अभिनेता अली फजल कुछ ही समय में पश्चिम में हिट हो गए। मिर्जापुर की सफलता से सराबोर अभिनेता ने फास्ट एंड फ्यूरियस 7 के साथ शुरुआत की। बाद में, अली ने जूडी डेंच के साथ विक्टोरिया और अब्दुल में मुख्य भूमिका निभाई। उनके पास पाइपलाइन में डेथ ऑन द नाइल भी है।

*हुमा कुरैशी*


पावरहाउस कलाकार के रूप में जानी जाने वाली, हुमा कुरैशी ने ज़ैक स्नाइडर की ज़ॉम्बी एक्शन-थ्रिलर आर्मी ऑफ़ द डेड के साथ इंटरनैशनल स्पेस में कदम रखा। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई अभिनेत्री इस फ़िल्म में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए वाहवाही लूटी।

*प्रियांशु पेन्युली*


युवा और प्रतिभाशाली प्रियांशु पेन्युली को अपने शानदार प्रोजेक्ट्स के लिए हर तरफ से प्यार मिल रहा है। मिर्जापुर में अपने किरदार रॉबिन से सभी को प्रभावित करने वाले अभिनेता ने 2020 में अमेरिकी ड्रामा एक्सट्रैक्शन में अभिनय किया और अब रश्मि रॉकेट की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं।

*एलनाज़ नोरौज़ी*


इस सूची में शामिल होने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री एल्नाज़ नोरौज़ी है। चुट्ज़पा में एक कैम-गर्ल के अपने चित्रण से दर्शकों को चकित करने वाली अभिनेत्री, ऑस्कर-नामांकित स्टार ग्लेन क्लोज़ के साथ एक ऐप्पल टीवी + और एमी नामांकित ड्रामा सीरीज तेहरान में दिखाई देगी। इस बीच, उनके पास भारत में संगीन नामक एक थ्रिलर भी है।

SHARE

Mayapuri