सामने आया आलिया भट्ट के पिता का सीक्रेट, माथे पर Kiss करने पर बोलते थे ये बात

1 min


आलिया भट्ट के पिता

आलिया भट्ट ने शेयर किया पिता के साथ अपने बचपन का किस्सा

प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में 5 अप्रैल को पूरे देश समेत बॉलीवुड स्टार्स ने भी दीपक जलाए। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी दीया जलाया साथ ही उन्होंने लाइट से जुड़े एक यादगार लम्हे को याद किया है। इसी के साथ आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट का एक सीक्रेट भी सामने आया है, जो आलिया ने खुद शेयर किया है।

पिता महेश भट्ट् के माथे पर किस करती थीं आलिया

आपको भी बताते हैं कि क्या है आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट का सीक्रेट। आलिया भट्ट ने मोमबत्ती जलाने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “जब मैं छोटी थी तो हर रोज स्कूल जाने से पहले पिता (महेश भट्ट) के माथे पर चूम कर जाती थी। मेरे हर बार चूमने पर वो कहते- ‘आह… लाइट आ गई।’ तब मैं इस बात को पूरी तरह से नहीं समझ पाती थी कि असल में इसके क्या मायने हैं। लेकिन मुझे ये समझ आ गया था कि हमारी जिंदगी में बड़ी गहराई तक लाइट का महत्व है।”

‘असल में लाइट के मायने बहुत ज्यादा हैं’

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट आज भी उनसे बहुत प्यार करते हैं। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं। आलिया ने आगे लिखा, “असल में लाइट के मायने बहुत ज्यादा हैं। ये उम्मीद है, ये खूबसूरती है, ये ताकत है और आज ये एकता है। यह मायने नहीं रखता कि आज हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं, बल्कि मायने यह रखता है कि हमें हमेशा अपने भीतर प्रकाश भरे रहना चा‌हिए।”

बढ़ सकती है शादी की तारीख

आलिया भट्ट के पिता के बारे में एक्ट्रेस की ये पोस्ट उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये कोरोना प्रकोप आलिया भट्ट की जिंदगी पर काफी प्रभाव डालने वाला है। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े पत्रकार राजीव मसंद तक ने इस बात का खुलासा किया था कि इस साल 4 दिसंबर को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की रिलीज के तुरंत बाद दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज के साथ शादी की तारीखें भी आगे बढ़ सकती हैं।

ये भी पढ़ेंएक लाख दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे अमिताभ बच्चन, किया ये बड़ा ऐलान

SHARE

Sangya Singh