कंगना रनौत के आरोपों के बाद आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट , कहा- ‘सच तो सच होता है, भले ही कोई…’

1 min


कंगना आलिया भट्ट

अपने पिता महेश भट्ट पर लग रहे आरोपों के बीच आलिया भट्ट ने कहा- ‘सच तो सच होता है..’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई है। इस बहस में करण जौहर, महेश भट्ट के साथ ही और भी कई लोगों पर निशाना साधा जा रहा है। हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में महेश भट्ट, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा को ट्रोल कर सुशांत की मौत के लिए अप्रत्यक्ष तौर पर जिम्मेदार ठहराया है। एक इंटरव्यू में कंगना ने न केवल इन सेलेब्स को ट्रोल किया बल्कि उन्होंने आलिया भट्ट और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स पर भी निशाना साधा था।

इशारों ही इशारों में दिया जवाब

कंगना आलिया भट्ट

हालांकि पिता महेश भट्ट के ऊपर निशाना साधे जाने से लगता है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट नाराज हो गई हैं। तभी तो आलिया ने इशारों ही इशारों में काफी कुछ कह दिया है। आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ऐसा कुछ लिखा है जिसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने कंगना की बातों का जवाब दिया है। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें लिखा है, ‘सच तो सच होता है, भले ही कोई इस पर विश्वास न करे। झूठ, झूठ होता है, भले ही हर कोई इस पर विश्वास करे।’ आलिया के इस पोस्ट को कंगना के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कुछ खुलासे किए। इस दौरान कंगना ने निर्देशक महेश भट्ट पर भी निशाना साधा। अपने इंटरव्यू में यह भी दावा किया कि महेश भट्ट की फिल्म के लिए ना कहने के बाद कंगना के साथ महेश भट्ट मारपीट भी करने वाले थे, लेकिन उनकी बेटी ने उन्हें रोक लिया।

कंगना ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘पिछले साल सुशांत की फिल्म छिछोरे आई थी, हममें से कितने लोग जानते हैं कि यह गली बॉय से बड़ी हिट थी? जबकि गली बॉय ने सिर्फ अपना मुनाफा कमाया, जबकि छिछोरे एक ब्लॉकबस्टर थी लेकिन उन्हें कोई अवार्ड्स नहीं दिया गया। जबकि औसत दर्जे की फिल्म का आलिया और ज़ोया जश्न मना रहे थे। कंगना सुशांत के सुसाइड के बाद से काफी अग्रेसिव हैं और लगातार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर नेपोटिज्म और फेवेरेटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही हैं। इसके अलावा वह सीबीआई जांच की भी मांग कर रही हैं।

ये भी पढ़ें– एकता कपूर ने XXX वेब सीरीज पर सेना से मांगी माफी, कहा- गलती की जिम्मेदारी लेती हूं


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये