Photos: ऑल्ट बालाजी और Zee5 ने लॉन्च किया ‘रागिनी एमएमएस सीजन-2’ का ट्रेलर

1 min


0
ALTBalaji AND ZEE5 LAUNCH THE TRAILER OF RAGINI MMS RETURNS SEASON 2 on 12_12 at 21_21 pm

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2

मचअवेटेड वेब-सीरीज़ रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 का ट्रेलर आउट हो गया है। सस्पेंस, एक्शन और तमाम रोमांचों से भरा और दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद और सनी लियोन अभिनीत इस ट्रेलर को देखकर तो आपके भी पसीने छूट जाएंगे।

Sunny Leone
Sunny Leone
Ragini MMS Returns Season 2 trailer launch
Ragini MMS Returns Season 2 trailer launch

रागिनी ने एक बार फिर से सबको चौंका दिया है। सीरीज के फैंस के लिए लंबे इंतजार के खत्म करते हुए, निर्माताओं ने आखिरकार अपनी सबसे प्रतीक्षित फ्रेंचाइजी- रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2 के नए सीजन का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 के स्टार्स, एक्शन और तमाम रोमांच की भारी मात्रा में सस्पेंस के साथ सनी लियोन, जो पहले से ही अपने ‘हैलो जी’ के साथ सुर्खियाँ बटोर रही हैं ! वह श्रृंखला में एक असाधारण विशेषज्ञ की भूमिका निभाती नजर आएंगी। ये वेब-सीरीज 18 दिसंबर को ALTBalaji और ZEE5 पर लॉन्च होगी।

Ekta Kapoor
Ekta Kapoor
Ekta Kapoor and Sunny Leone
Ekta Kapoor and Sunny Leone

ट्रेलर में दिव्या अग्रवाल द्वारा निभाई गई अंतिम वर्ष की छात्रा रागिनी श्रॉफ की दुनिया की झलक मिलती है। वह जानती है कि उसे वापस कैसे लड़ना है और इसलिए कोई भी उसके साथ गड़बड़ करना पसंद नहीं करता है। उसके सबसे करीबी दोस्त के रूप में, वर्षा की शादी हो रही है; वह अपने दोस्तों के साथ एक सभी लड़कियों के साथ एक ट्रिप पर जाती है। इस बात से अनजान कि लड़कों का एक गिरोह, जो कॉलेज से उनके दोस्त भी होते हैं, इस यात्रा पर उनके पीछे आ रहे हैं, लड़कियां जंगल में हाल ही में खुले होटल में पहुंचती हैं। होटल के मालिक, राहुल, सुंदर वरुण सूद द्वारा निभाई गई, रागिनी से पहली बार मिलते हैं और उनके बीच एक केमेस्ट्री देखने को मिलती है। राहुल गुड लुकिंग है और क्विंटेसिव अच्छा लड़का है। वह स्मार्ट है, बुद्धिमान है और वास्तव में रागिनी को पसंद करता है। अपने परिवार के लिए एक होटल चलाना, वह यह भी जानता है कि जिम्मेदारी क्या है।

Ekta Kapoor and Sunny Leone
Ekta Kapoor and Sunny Leone
Divya Agarwal and Varun Sood
Divya Agarwal and Varun Sood

जब पहली बार रागिनी को लगता है कि जगह के साथ कुछ गड़बड़ है, तो चीजें पहली बार हाथ से फिसलने लगती हैं, लेकिन अन्य लोग उसे गंभीरता से नहीं लेते हैं। जल्द ही चीजें बुरी से बुरी होती चली जाती हैं और पूरा समूह एक-एक कर अपसामान्य गतिविधियों का शिकार होता है और एक-एक करके लापता हो जाता है। जल्द ही वे सभी जगह छोड़ने का फैसला करते हैं। आगे जो कुछ होता है वह डरावनी घटनाओं की एक श्रृंखला है जो उनकी दुनिया को उल्टा कर देती है। इससे प्रभावित होकर, रागिनी ने अपने हाथों में मामलों को लेने का फैसला किया और जल्द ही रहस्य से पर्दा उठ गया।

Varun, Sunny and Divya
Varun, Sunny and Divya

शो में सस्पेंस, एक्शन, थ्रिल होने का वादा किया गया है और इसमें ऐसे रहस्य होंगे जो दर्शकों को एंटरटेन करेंगे।

देखें ट्रेलर- 

और पढ़ें- शाहरुख खान ने क्यों कहा अगर डायरेक्टर बन जांऊ तो हो जांऊगा अकेला?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri