ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर की गिरगिट लॉन्च पार्टी

1 min


गिरगिट के कलाकारों ने ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर की लेटेस्ट रिलीज़ पर मुंबई शहर में, 27 अक्टूबर को, ग्लिट्ज़ और ग्लैम के साथ शो के लॉन्च का जश्न मनाया। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स ने बुधवार को शहर में साल की सबसे शानदार पार्टी का आयोजन किया। सीरीज़ के स्टार्स – नकुल रोशन सहदेव, तानिया कालरा, तृप्ति खामकर, शाहवर अली, समर वर्मानी, अश्मिता जग्गी, अलेक्जेंडर इलिक ने पार्टी में खूब इन्जॉय किया। नियॉन थीम पर आयोजित पार्टी के लिए सभी कलाकार थीम में जच रहे थे। जहाँ कलाकारों ने पपराज़ी में खूब फ्लेश चमकाया, वहीं टिनसेल टाउन के अन्य लोकप्रिय सितारे भी रेड कार्पेट पर चले। सुमुखी सुरेश, आकृति कक्कड़, वरुण वर्मा, स्नेहिल दीक्षित मेहरा और अन्य को रेड कार्पेट पर देखा गया।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के अलावा, (इनविन्सिबल) गैस्ट्रोनॉमी बार द्वारा ओशिवारा में पार्टी को को-होस्ट किया। जहां सभी कलाकारों ने जमकर डांस किया और टीम को शुभकामनाएं दीं, वहीं ऑल्ट बालाजी के गेमिंग पार्टनर द नॉन सेंस स्टोर ने मेहमानों को गिफ़्ट भी दिए। पार्टी ने निश्चित रूप से आकर्षण का केंद्र रही क्योंकि वीक डेज़ में होने वाली सबसे बड़ी पार्टी थी।

हिमाचल प्रदेश में स्थित, रणबीर खेतान (नकुल रोशन सहदेव) जो एक मुख्य भूमिका में हैं, अपनी प्यारी पत्नी जाह्नवी खेतान की हत्या के मामले में उलझ जाते हैं? रणबीर अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करते हैं क्योंकि वह एक दूसरी लड़की (अश्मिता जग्गी) से शादी करना चाहते हैं, दूसरी तरफ एक बेईमान पुलिसवाला राठौड़ (समीर वर्मानी) उन्हें दोषी साबित करने पर आमादा है। इसी बीच रणबीर की जिंदगी में दो ठग लड़कियां (तानिया कालरा और तृप्ति खामकर) आ जाती हैं। इस घुमावदार कहानी में मानवीय संवेदनाएं किस तरह से बिखरती हैं, यही गिरगिट का मूल आधार और विचार है।

रंगरेज़ा फिल्म्स द्वारा निर्मित और संतोष शेट्टी द्वारा निर्देशित इस शो में शाहवर अली, समर वर्मानी, अश्मिता जग्गी, अलेक्जेंडर इलिक सहित अन्य कलाकार भी हैं।

88+ शो या एमएक्स प्लेयर ऐप को अपडेट करके और एमएक्स गोल्ड (प्लेटफ़ॉर्म की सब्सक्रिप्शन वीओडी सर्विस) को 1 रुपये / दिन से कम में सब्सक्राइब करके आप गिरगिट के सभी सात एपिसोड ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं।

SHARE

Mayapuri