अमित साध ने बताई सुशांत की फेवरेट लाइन, कहा- दिनभर में 5 बार बोलते थे

1 min


अमित साध सुशांत

अमित साध ने सुशांत को याद करते हुए शेयर की खास बातें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से हर तरफ केवल उन्हीं की चर्चा है। सुशांत ने साल 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म ‘काई पो छे’ से धमाकेदार डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ अमित साध और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे। फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी और क्रिटिक्स ने भी इसे बहुत सराहा था। हाल ही में को स्टार अमित साध ने सुशांत से जुड़ी एक याद शेय़र की है। एक इंटरव्यू में अमित साध ने सुशांत के बारे में बात करते हुए बताया कि वो सुशांत के साथ बहुत खुश रहते थे और मस्ती करते थे।

दिन में 5 बार बोलते थे सुशांत अपनी फेवरेट लाइन

अमित साध ने बताया, कि उस समय सुशांत की फेवरेट लाइन हुआ करती थी, ‘गूसबंप्स आ रहा है’ मतलब कि रौंगटे खड़े हो रहे हैं। आगे बात करते हुए अमित साध ने कहा, कि सुशांत दिन में 5 बार इस लाइन को जरू बोला करते थे और ऐसा सुशांत तब कहते थे जब उनका शॉट अच्छा जाया करता था या उन्हें कोई स्क्रिप्ट पसंद आती थी।

इससे पहले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अमित साध ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘मुझे माफ कर दो… मैं तुम्हें बचाने नहीं आ सका… जिंदगीभर इस बात का अफसोस रहेगा कि तुमसे बात नहीं कर पाया। अभी बहुत दुखी हूं लेकिन उन पलों को हमेशा संजो कर रखूंगा जो हमने काई पो छे के दौरान साथ गुजारे.. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले भाई। मैं टूट गया हूं।’

आपको बता दें, कि 14 जून को सुशांत के निधन की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। हाल ही में अब सुशांत के पिता केके सिंह के शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद बिहार पुलिस भी अब इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में हर रोज बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। हालांकि, लोग इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सलमान के फार्महाउस पर यूलिया वंतूर ने चलाई तेज स्पीड में साइकिल, वीडियो वायरल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये