Breathe All Season: ब्रीथ के सभी सीजन में नजर आएंगे अमित साध

1 min


अमित साध को ब्रीथ (Breathe All Season) के सभी सीजन के लिए कास्ट कर लिया गया।

बॉलीवुड एक्टर अमित साध (Amit Sadh) इन दिनों डिजिटल एंटरटेनमेंट पर राज करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि अमित इन दिनों डिजिटल सिनेमा में ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। अमित साध अमेजॉन की ओरिजनल वेब सीरीज (Web Series) ‘ ब्रीथ’ (Breathe All Season) में सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत (Kabir Sawant) की भूमिका में नज़र आये थे। इस भूमिका में अमित साध को लोगों ने काफी पसंद किया था।



प्रोड्यूसर्स हुए खुश

अब खबर है की अमित की शानदार परफॉर्मेंस से, शो के प्रोड्यूसर्स काफी प्रभावित और खुश है, इसलिए प्रोड्यूसर्स (Producers) ने अमित को ‘ब्रीथ’ (Breathe All Season) के आने वाले सभी सीजन के लिए कास्ट कर लिया है।

ब्रीथ की सबसे बड़ी हाइलाइट कबीर सावंत की भूमिका थी

‘ब्रीथ’  (Breathe All Season) के हर सीज़न में अहम भूमिका निभाने वाले अमित साध के बारे में सूत्र बताते हैं कि, उन्होंने निर्माताओं के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है, “कबीर सावंत की भूमिका सीरीज़ की सबसे बड़ी हाईलाइट में से एक थी और इसमें अमित का अभिनय निखर कर सामने आया। ब्रीथ (Breathe All Season) के लिए मुख्य भूमिका में उन्हें लेने का फैसला निर्माता बहुत पहले ही ले चुके थे।”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सूत्र ने कहा, “कबीर सावंत का किरदार अभिनेता के लिए अबतक का सबसे इंटेंस और इमोशनल किरदार है।  न केवल वह किरदार के तौर पर अच्छी तरह से फिट थे बल्कि दर्शकों ने उनकी फिटनेस की भी सराहना की।” अमित को ‘ब्रीथ’ (Breathe All Season)  के बाकी सीज़न्स में भी देखना शानदार होगा।

नीना गुप्ता के प्रोडक्शन में किया डेब्यू

आपको बता दें की अमित साध ने अपना डेब्यू नीना गुप्ता (Neena Gupta) के प्रोड्क्शन में बना शो ‘क्यों होता है प्यार’ (Kyun Hota Hai Pyarrr) से की थी इसके अमित कई कोहिनूर, नच बलिए, बिग बॉस सीजन 1 ((Bigg Boss Season 1) और खतरों के खिलाड़ी में एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे।



 

फूंक से किया डेब्यू

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) और ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) से पहचान मिलने के बाद अमित ने 2010 में हॉरर फिल्म ‘फूंक’ (Phoonk) से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद अमित ने पीछे मुड़कर ने नही देखा और काई पो छे, सुल्तान, अकिरा, सरकार 3, रागदेश, गोल्ड सहित कई फिल्मों में शानदार अभिनय से अपनी छाप छोड़ी।

इस फिल्म में आएंगे नजर

हाल ही में अमित Zee5 कि वेब सीरीज (Web Series) ‘बैरोट हाउस’ (Barot House) में नजर आए थे, वही उनकी आनेवाली फिल्म की बात करें तो अमित जल्द ही ‘शकुंनतला देवी’ (Shakuntala Devi) में नजर आएंगे।

और पढ़े: Katrina Kaif Gown Cost: कैटरीना कैफ ने अवॉर्ड्स शो में पहना इतना मंहगा गाउन, कीमत कर देगी हैरान


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये