Breaking News: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनो कोरोना पॉजिटिव

1 min


कोरोना से लड़ने के लिए दुनिया को प्रोत्साहित करने वाले बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। कोरोना रिपोर्ट आने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ही ट्वीट कर के दी।

 

 

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने दो ट्वीट करके जानकारी दी कि वो भी कोरोना पीड़ित हैं उन्होंने कहा है कि किसी भी तरह की हड़बड़ी न फैले।

 

फिर भी  जैसे ही यह खबर फैली वैसे ही देश ही नहीं अपितु विदेशों से उनके प्रशंसकों में व्याकुलता बढ़ गयी। बिग बी के लाखों-लाख प्रशंसक ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि वो ठीक स्वस्थ होकर घर वापस आयें। अभी कुछ दिन पहले उन्होंने कोरोना काल को एक कठिन समय बताते हुए एक कविता लिखी थी। कविता का आश्य था कि कठिन जरूर है लेकिन वक्त ही तो है गुजर जायेगा।

 

अमिताभ बच्चन ने यह अपील भी की है कि पिछले 10 दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आये हैं वो अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं। अमिताभ बच्चन की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने पर बॉलिवुड में खलबली मची हुई है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन को पिछले तीन दिनों से सांस लेने में कुछ दिक्कत हो रही थी। लक्षण संदिग्ध दिखने पर उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताया गया। हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि कोरोना के लक्षण मामूली हैं और उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हो जाएगा।

अमिताभ बच्चन की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके ड्राइवर, कुक और अन्य घरेलू सहायकों सहित जया बच्चन का भी कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है। अमिताभ बच्चन से पहले कई बॉलिवुड सिलेब्स इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। सबसे पहले कनिका कपूर कोरोना वायरस हुआ था और इसके बाद तो किरण कुमार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ और शाजा मोरानी सहित तमाम सिलेब्स कोविड-19 पाए गए थे

ऐहतियात के तौर पर अमिताभ बच्चन का बंगला कुछ समय के लिए सील किया जायेगा। ताकि उसे सेनेटाइज किया जा सके।

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये