अमिताभ बच्चन की शहंशाह फिर बनेगी, दोबारा टाइटल रोल में दिखेंगे बिग-बी

1 min


अमिताभ बच्चन की शहंशाह

फिर से बनने जा रही है अमिताभ बच्चन की ‘शहंशाह’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर शहंशाह का किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं। गौरतलब है कि साल 1988 में रिलीज अमिताभ बच्चन की ‘शहंशाह’ में मीनाक्षी शेषाद्री और अमरीश पुरी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन टीनू आनंद ने किया था। अमिताभ बच्चन की ये फिल्म उस समय काफी ज्यादा विवादों में थी।

जया बच्चन ने लिखी थी ‘शहंशाह’ की कहानी

हालांकि बड़ी मुश्किलों के बाद शहंशाह रिलीज हुई थी। शहंशाह फिल्म को सर्टिफिकेट भी महज रिलीज के दो दिन पहले ही दिया गया था। फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला, आज भी इस फिल्म को दर्शक पसंद करते है। फिल्म की कहानी जया बच्चन ने इंदर राज आनंद के साथ मिलकर लिखी थी। शहंशाह में अमिताभ ने टाइटल किरदार निभाया था। फिल्म का डायलॉग रिश्ते में हम तुम्हारे बाप लगते हैं, नाम है शहंशाह, आज भी लोगों के बीच लोकप्रिय है।

टीनू आनंद फिर बनाएंगे फिल्म

अब अमिताभ बच्चन की शहंशाह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चर्चा है कि टीनू आनंद फिर से शहंशाह बनाने का विचार कर रहे हैं। फिल्म में इस बार भी अमिताभ बच्चन टाइटल रोल निभाएंगे। जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। वैसे इससे पहले भी फिल्म को बनाने के बारे में साल 2016 में खबरें आ चुकी है। फिलहाल, अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी कई फिल्मों में बिजी हैं, जो जल्द ही रिलीज होगी। जिसमें चेहरे, गुलाबो-सिताबो, ब्रह्मास्त्र और झुंड जैसी फिल्में शामिल है।

लोगों को जागरुक कर रहे हैं अमिताभ

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते अमिताभ बच्चन लोगों में इससे बचने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर पहले से भी ज्यादा एक्टिव हैं। इस समय अमिताभ बच्चन परिवार के साथ सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन किए हुए हैं।

ये भी पढ़ें–  ऋषि कपूर का वीडियो बार-बार देख रहे लोग, आलिया भट्ट ने ऐसा क्या लिख दिया ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये