अमिताभ बच्चन पर लगा नानावती अस्पताल का प्रचार करने का आरोप, तो दिया ये जवाब

1 min


अमिताभ बच्चन आरोप

अमिताभ बच्चन पर लगा नानावती अस्पताल का प्रचार करने का आरोप

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को मात दे दी है और अब वो अपने घर लौट आए हैं। पिछले महीने ही वो इस महामारी के शिकार हो गए थे। जिसके बाद से उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा था। लेकिन, अब बिग बी पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और अपने घर जलसा में आकर क्वारंटीन हैं।

बता दें, कि नानावती अस्पताल में भर्ती होने के दौरान अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स और आलोचकों का सामना करना पड़ा था। खबरों के मुताबिक, एक महिला ने अमिताभ बच्चन पर नानावती अस्पताल का प्रचार करने का आरोप लगाया है। जिसका बिग बी ने करारा जवाब दिया।

महिला ने अमिताभ बच्चन की आलोचना की

दरअसल, अमिताभ बच्चन जब नानावती अस्पताल में भर्ती थे तो उन्होंने अस्पताल के स्टाफ और वहां की सुविधा की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की थी। इसके बाद कुछ ट्रोलर्स और आलोचकों ने अमिताभ बच्चन पर अस्पताल का विज्ञापन करने आरोप लगाया था। इस वजह से एक महिला ने अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया पर आलोचना की थी। जिसका जवाब अब अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में दिया है।

बता दें, कि महिला ने सोशल मीडिया पर नानावती अस्पताल पर आरोप लगाया था कि अस्पताल ने उसके पिता की कोविड-19 की गलत जांच की थी। इसके बाद उसने बिग बी की आलोचना करते हुए अपने पोस्ट में लिखा था, ‘श्रीमान अमिताभ, सच में यह बहुत दुख की बात है कि आप अस्पताल का विज्ञापन कर रहे हैं, जो लोगों की जिंदगी की परवाह नहीं करता है और केवल पैसा कमाना चाहता है। क्षमा करें, लेकिन आपका सम्मान पूरी तरह से खो दिया है।’

अमिताभ बच्चन आरोप

Source: Indiatvnews

अमिताभ बच्चन ने महिला की इस टिप्पणी का जवाब देते हुए अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मुझे आपके प्यारे और सम्मानित पिता के बारे में जानकर और उनकी समस्याओं के बारे में जानकर सच में दुख है। मैं कम उम्र से ही अस्पतालों में जा रहा हूं। चिकित्सा पेशे में एक निश्चित आचार संहिता है और मैंने देखा है कि डॉक्टर्स, प्रबंधन, नर्स रोगी की देखभाल में लगे रहते हैं।’

अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘नहीं… मैं अस्पताल के लिए विज्ञापन नहीं करता, मैं नानावती से मिलने वाली देखभाल और उपचार के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं और मैंने हर अस्पताल के लिए किया है जिसने मुझे भर्ती किया है। मैं आगे भी यह करता रहुंगा। आपने मेरे लिए इज्जत खो दिया है, लेकिन मैं बता दूं कि मैं अपने देश के चिकित्सा पेशेवरों और डॉक्टरों के लिए सम्मान कभी नहीं खोऊंगा।’ अब सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- दर्शील सफारी और अनुष्का सेन का म्यूजिक वीडियो ‘प्यार नाल’ रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये