अमिताभ बच्चन ने की इस गायिका की तारीफ, वीडियो शेयर कर कहा – ‘आपने अस्पताल में मेरा दिन…’

1 min


Coronavirus infected Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर इस गायिका की तारीफ , कहा – ‘आपने अस्पताल में मेरा दिन…’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस वक्त मुंबई के नानावती अस्पताल में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। बिग बी के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी नानावती अस्पताल में एडमिट हैं। लेकिन अमिताभ एडमिट होने के बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। वह समय-समय पर फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

कुछ देर पहले अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक युवती मशहूर गायक एड शीरन के सुपरहिट गाने शेप ऑफ यू को बेहद अलग अंदाज में गाती हुई दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने गायिका की प्रतिभा की तारीफ की है। साथ ही कहा है कि अस्पताल में उसके इस गाने ने बिग बी के दिन को बेहतर बनाया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे म्यूजिक पार्टनर और प्यारे दोस्त ने मुझे यह वीडियो भेजा है। मुझे नहीं पता यह कौन हैं, लेकिन मैं बस यही कह सकता हूं कि आपके पास बहुत खास प्रतिभा है। भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे। अपने काम को करती रहो। आपने अस्पताल में मेरा दिन पहले जैसा उज्ज्वल कर दिया है। कर्नाटक और वेस्टन पॉप मिक्स, शानदार।’

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट और युवती का गाना गाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बिग बी के कई फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस लगातार अमिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए भी कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने दोस्त मिमी चक्रवर्ती के साथ शेयर किया मस्ती भरा वीडियो, हो रहा वायरल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये