Amitabh Bachchan Praises Ranbir: बिग बी ने रणबीर कपूर के टैलेंट के बारे में जो कहा, वो आपको जरुर जानना चाहिए

1 min


Amitabh Bachchan Praises Ranbir

Amitabh Bachchan Praises Ranbir अमिताभ बच्चन ने की रणबीर कपूर की तारीफ

बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन की दुनिया दिवानी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि Amitabh Bachchan किसके दिवाने है, नही ना तो चलिए हम आपको बताते है की अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में, किस एक्टर को अपना फेवरेट मानते हैं।




ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर बताया अपना फेवरेट

दरअसल अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है इस ट्वीट के साथ बिग बी ने तीन फोटो शेयर किए है । इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। एक फोटो में रणबीर दो कुर्सियों पर बैठे हैं तो वहीं बिग बी एक साथ रखीं चार चेयर्स पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों के साथ अमिताभ बच्चन कैप्शन देते हुए जो लिखा है वो रणबीर कपूर के फैंस का दिन बना देगा। बिग बी ने ट्वीट में लिखा, (Amitabh Bachchan Praises Ranbir)

“काम जल्दी शुरू हो जाता है…जैसे सुबह 6 बजे…रिहर्सल,  ब्लॉकिंग और उसके बाद अपने फेवरेट्स में से एक के साथ शूट करना। मुझे उनकी जबर्दस्त प्रतिभा की बराबरी करने के लिए चार कुर्सियों की जरूरत पड़ती है।”

इंस्टाग्राम पर की तारीफ

इतना ही नही, अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर भी रणबीर के साथ फोटो का कॉलाज शेयर किया हैं। साथ ही कैप्शन में लिखा, (Amitabh Bachchan Praises Ranbir)

मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम पर. उनके विशाल टैलेंट को मैच करने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत होती है।

ऋषि कपूर होंगे खुश

अमिताभ बच्चन द्वारा रणबीर कपूर की इस तरह पब्लिकली तारीफ करना, (Amitabh Bachchan Praises Ranbir)  ऋषि कपूर और रणबीर के फैंस के चेहरे पर खुशी जरुर ला दी होगी।




ब्रह्मास्त्र के सेट की ये तस्वीर

कहा जा रहा है की ये तस्वीर अमिताभ बच्चन और रणबीर (Amitabh Bachchan Praises Ranbir:) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट की है। बता दें की रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र ‘की शूटिंग खत्म हो गई है।

अब इस दिन रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

आपको बता दें की आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही है ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर, आलिया, बिग बी के अलावा, मॉनी रॉय, नागार्जुन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में आलिय भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म की फाइनल रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। अब ये फिल्म 4 दिसंबर 2020 में रिलीज होगी।

और पढ़े: Kamal Haasan Kiss Rekha: इंटरव्यू में रेखा ने कहा 16 साल की उम्र में, कमल हासन ने जबरन किस किया


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये