मनीश पॉल ने लॉकडाउन पर बनाई शॉर्ट फिल्म, अमिताभ बच्चन ने किया शेयर

1 min


मनीश पॉल शॉर्ट फिल्म

अमिताभ बच्चन ने की मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म की तारीफ

देश में हर तरफ इन दिनों कोरोना का कहर है। जिसे देखो वही डरा हुआ है और अपने घर में बंद है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जनता को कोरोना से बचाव के प्रति जागरुक करने में लगे हुए हैं। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरुक कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और होस्ट मनीष पॉल ने भी लॉकडाउन पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म का नाम है व्हॉट इफ। मनीष पॉल ने अपनी 7 मिनट 27 सेकेंड की इस शॉर्ट फिल्म में लोगों को कोरोना से बचने के लिए घर पर ही रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का मैसेज दिया है।

बिग बी ने ट्विटर पर किया शेयर

मनीष पॉल की इस शॉर्ट फिल्म को अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस शार्ट फिल्म की तारीफ भी की है। ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मनीष पॉल ने वर्तमान परिस्थितियों पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। हर ड्रॉप मायने रखता है। हर प्रयास मायने रखता है। इस शॉर्ट फिल्म को कार्तिक सिंह और मनीष पॉल ने बनाया है। इस शॉर्ट फिल्म की शुरुआत ही क्वारंटाइन के 5वें दिन से होती है।

कैसी है शॉर्ट फिल्म ?

मूवी में दिखाया गया है कि लॉकडाउन के 5वें दिन मनीष पॉल इंस्टा पर अपने फैंस से चैट कर रहे हैं। वो काफी खुश हैं ये सोचकर की लॉकडाउन की वजह से अब कुछ दिन उन्हें घर पर वक्त बिताने का मौका मिलेगा। इसके बाद लॉकडाउन के 30वें दिन वो एक बार फिर से अपने फैंस के साथ इंस्टा पर लाइव चैट करते हैं। वो फैंस से घर पर ही रहने की अपील करते हैं और खुद भी घर पर रहकर ही वर्कआउट करते हैं।

शॉर्ट फिल्म में लोगों को दी सलाह

फिर आता है लॉकडाउन का 160वां दिन, जब वो उन लोगों पर भड़कते हैं, जो अपनी बीमारी के बारे में बताना नहीं चाहते। ऐसे लोगों को जो अपनी बीमारी को छिपा रहे हैं। उनपर मनीष पॉल नाराज होते हैं और कहते हैं कि वो सड़कों पर ना घूमें और बीमारी छिपाने की बजाए अस्पताल जाकर अपना इलाज कराएं। फिर आता है लॉकडाउन का 216वां दिन, मनीष काफी निराश और दुखी हैं और अपने परिवार को याद कर रहे हैं। लॉकडाउन का 250वां दिन आने पर मनीष को इंस्टा पर एक भी यूजर दिखाई नहीं देता। जिससे वो काफी परेशान हो जाते हैं और आखिर में एक बार फिर वो लोगों को घर पर ही रहने की सलाह देते हैं।

ये भी पढ़ेंअदिति राव हैदरी के एक्स हस्बैंड को डेट कर रही हैं मसाबा गुप्ता ? गोवा में बिता रही हैं वक्त

SHARE

Sangya Singh