अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली का मस्ती भरा टीजर आउट

1 min


खाली पीली टीजर

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली का टीजर रिलीज

काफी दिनों से चर्चा में रही अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली एक बार फिर से खबरों में आ गई है। दरअसल, अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। अनन्या ईशान की फिल्म का टीजर काफी मस्ती भरा है। इस टीजर में ईशान को डेढ़ शाना और अनन्या पांडे को तीखी छुरी बताया गया है। फिल्म का टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म लोगों को जरूर पसंद आने वाली है। वहीं, फिल्म में इन दोनों का किरदार भी काफी दिलचस्प है।

जल्द होगा रिलीज डेट का ऐलान

फिल्म के टीजर को अनन्या और ईशान दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया पर भी अकाउंट पर भी शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा- ‘खाली-पीली, चले तो तीखी छुरी, फटे तो धमाका, बोले तो बवाल है ये लड़की। बचके रहना नहीं तो खाली-पीली लफड़ा हो जाएगा। डायरेक्टेड बाई मकबूल खान जल्द आ रही है।’ वहीं, ईशान खट्टर ने लिखा- ‘शानो की बस्ती में आ रेला है एक डेढ़ शाना! चल अब बत्ती बुझा और देख खाली पीली का गरमा गरम टीजर।’

टीजर में दिख रहा है कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के अलावा इस फिल्म में काली-पीली टैक्सी का भी अलग रोल है। अब देखने होगा कि इन तीनों का ये दिलचस्प कनेक्शन लोगों को कितना पसंद आने वाला है। आपको बता दें, कि फिल्म खाली-पीली में अनन्या और ईशान खट्टर मुंबई के टपोरी लड़की-लड़के के किरदार को निभाने वाले हैं। इसके लिए उन्हें बंबईया भाषा बोलनी होगी। फिल्म का निर्माण अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज ने मिलकर किया है। पहले ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान होना बाकी है।

ये भी पढ़ें- मीना कुमारी की जिंदगी को पर्दे पर दिखाने की तैयारी, जल्द बनेगी वेब सीरीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये