गौतम गंभीर की अवांछनीय टिप्पणी का अंगद बेदी ने दिया जवाब

1 min


गौतम गंभीर द्वारा सीनियर क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी पर अपने अयोग्य पुत्र को आगे बढ़ाने संबंधी बेवजह के आरोप लगाने के बाद अब गौतम गंभीर द्वारा इस महान क्रिकेटर की तस्वीर को पोस्ट करना वाकई में दिलचस्प है। इतना ही नहीं गंभीर ने इस तस्वीर के साथ हिट शो इनसाइड एज में अंगद के किरदार अरविन्द वशिष्ठ का नाम भी शामिल किया है। इस किरदार को सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्यार मिला है और अंगद  लगातार उन प्रशंसकों से बात कर रहे हैं जिनकी इस बात को जानने में रूचि है कि आखिर कैसे अंगद ने खेल भावना के साथ ही बेहतर प्रदर्शन के लिए खुद को एक कप्तान के बॉडी लैंग्वेज के मुताबिक ढाला। जाहिर तौर पर यह सब कुछ एक बेहतरीन तैयारी से ही संभव हुआ है और दूसरे सीजन में उनका किरदार प्रशंसकों के लिए एक आकर्षण का केन्द्र था।

अंगद के लिए, गंभीर का ट्वीट कुछ इस तरह पेचीदा था, कि उन्होंने तत्काल ही अंगद और उनके पिता को संबोधित गंभीर के पुराने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि “दिन में थोड़ी देर हो गई .. दु:ख की बात है कि इस तरह की सोच वाले एक सहयोगी के साथ मैंने ड्रेसिंग रूम साझा किया था…. (sic)”

इससे पहले गंभीर ने लिखा था, “@BishhanBedi जीत की बात कर रहे हैं, एक ऐसा व्यक्ति जो अपने अयोग्य बेटे के सेलेक्शन के लिए जोर लगा रहा था या @ChetanChauhanCr डीडीसीए टीम में अपने भतीजे को शामिल करने पर आमादा हैं। शर्म की बात है। साथ ही वर्ष 2013 के एक विरोध पत्र में नवदीप पर बेदी की टिप्पणियों को फिर से प्रस्तुत कर रहा हूं। (Sic.) ”

अंगद के एक करीबी सूत्र का कहना है कि अगर वे किसी प्रतिक्रिया के साथ इसे बढा-चढ़ाकर प्रस्तुत करना चाहते तो, ऐसा उस वक्त ही कर सकते थे, जब पहली बार ट्वीट सामने आया था। उन्होंने अब तक इस पर ध्यान नहीं दिया था, लेकिन गंभीर के ट्वीट ने उन्हें उनकी भद्दी टिप्पणियों की याद दिला दी और इसपर उपयुक्त प्रतिक्रिया मिलनी ही चाहिए।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये