सत्य साईं बाबा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे अनूप जलोटा

1 min


Anoop Jalota

भजन सम्राट और पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अनूप जलोटा, जो भक्ति संगीत की दुनिया में एक प्रसिद्ध नाम हैं, और वह निर्माता बालकृष्ण श्रीवास्तव और निर्देशक विक्की राणावत की बायोपिकसत्य साईं बाबाका हिस्सा बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

मायापुरी प्रतिनिधि

अनूपजी, साईं बाबा से मिलतेजुलते दिखने वाले व्यक्ति की तरह हैं

Anoop Jalota

वह इस फिल्म मेंसत्य साईं बाबाकी मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म का पोस्टर हाल ही में महाराष्ट्र के गवर्नर श्री भगत सिंह कोश्यारी द्वारा रिलीज किया गया था।

अनूप जलोटा ने अतीत में भी कुछ फिल्में की हैं। वह कहते हैं कि फिल्मों को करने का निर्णय मैंने तब लिया जब विक्की राणावत की फिल्म मेंसत्य साईं बाबाकी भूमिका की पेशकश मुझे की गई थी।

प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्र ने बताया कि, “अनूपजी, साईं बाबा से मिलतेजुलते दिखने वाले, व्यक्ति की तरह हैं। वह साईं बाबा के अनुयायी भी रहे हैं और कई वर्षों से उनके साथ घनिष्ठ रूप से जुड़े हुए हैं।

यह हमें बढ़त देता है क्योंकि अनूपजी बाबा के तौरतरीकों और बारीकियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। यह हमें एक कामियाबी की ओर ले जाता है क्योंकि अनूपजी बाबा के तौरतरीकों और बारीकियों से अच्छी तरह से वाकिफ हैं।

यह हमें बहुत मदद करता है क्योंकि हम इससे रीयलिस्टिक हो सकते हैं। वह फिल्म का हिस्सा बनने और हर पहलू में गहरी दिलचस्पी लेने के लिए रोमांचित हैं।

“मुझे खुशी है कि मुझे सत्य साईं बाबा की भूमिका निभाने का मौका मिला” अनूप जलोटा

अनूप जलोटा, जिन्होंने पहले कई फिल्मों में अभिनय किया है, वह अब पहली बार किसी बायोपिक का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

इस पर वह कहते हैं, “मुझे खुशी है कि मुझे सत्य साईं बाबा की भूमिका निभाने का मौका मिला, क्योंकि मैंने उनके आदर्शों और सिद्धांतों पर बहुत विश्वास रखा है।

मैंने उन्हें करीब से देखा है और उनके बारे में बहुत कुछ पढ़ा भी है। इसके लिए एक अच्छी रिसर्च की जरूरत थी और मेरे लिए इस किरदार को निभाना एक चुनौती होगी।

देश के पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय अब्दुल कलाम आजाद से लेकर सुपरस्टार रजनीकांत, ऐश्वर्या राय बच्चन और भारतीय क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर तक कई लोगों ने उन पर विश्वास रखा हैं।

छोटे से गाँवपुतापुरी’, जिसके पास आज भी बेहतर सड़के, बुनियादी ढाँचे, विश्व प्रसिद्ध अस्पताल, म्यूजिक और एजुकेशन सेंटरस और आम आदमी के लिए कई अन्य सुविधाएं नहीं हैं।

आज भी समाधि लेने के बावजूद, उन पर विश्वास करने वाले लाखों लोगों का मानना है कि वह फिर से प्रेम साईं के रूप में अवतार लेंगे।

फिल्म में साधिका रंधावा, जैकी श्रॉफ, गोविंद नामदेव, अरुण बख्शी, मुश्ताक खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

सुधाकर शर्मा ने गीत लिखे हैं जो बप्पी लाहिड़ी, सुमीत टप्पू द्वारा रचित हैं। बालकृष्ण श्रीवास्तव द्वारा निर्मित इस फिल्म को सुभाष सहगल, अंकिता और निकिता श्रीवास्तव द्वारा सहनिर्मित किया गया है।

बप्पी लाहिड़ी ने फिल्म का बैकग्राउंड संगीत दिया है और सचिंद्र शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है। यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये