अपने प्ले कुछ भी हो सकता है को डिजिटल लॉन्च करेंगे अनुपम खेर, ट्विटर पर की घोषणा

1 min


अनुपम खेर का प्ले

अनुपम खेर की वेबसाइट पर लॉन्च होगा प्ले कुछ भी हो सकता है

जबसे लॉकडाउन शुरु हुआ है, तबसे बॉलीवुड सेलेब्स घर बैठे कुछ न कुछ नया कर रहे हैं। वहीं, अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी एक नई घोषणा की है। अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की अनाउंसमेंट की है वो अपने प्ले कुछ भी हो सकता है को डिजिटल पोर्टल पर लॉन्च करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि अनुपम खेर का प्ले उन्हीं के डिजिटल पोर्टल पर लॉन्च किया जाएगा। अनुपम खेर का प्ले कुछ भी हो सकता है, उन्हीं का ऑटोबायोग्राफी प्ले है। जो उन्हीं की वेबसाइट  www.anupamkher पर 7 जून को लॉन्च किया जाएगा।

7 जून से देखा जा सकेगा प्लेे

ट्विटर पर एक वीडियो संदेश शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ‘आपके साथ ये बात शेयर करने में मुझे काफी खुशी हो रही है। अपनी आत्मकथात्मक नाटक #KuchBhiHoSaktaHai को अपनी वेबसाइट www.anupamkher पर 7 जून को डिजिटल रूप से लॉन्च कर रहा हूं। मैंने पिछले 15 वर्षों में इस नाटक के 450 से अधिक शो किए हैं। आशा है कि आप इसे ऑनलाइन उतना ही पसंद करेंगे, जितना दर्शकों ने इसे एक मंचीय नाटक के रूप में पसंद किया है। आने वाले दिनों में इसके बारे में अधिक डिटेल दी जाएगी।’

बता दें कि अनुपम खेर के प्ले कुछ भी हो सकता है का निर्देशन फिरोज अब्बास खान ने किया है। इस प्ले में अनुपम खेर के जीवन की असफलताओं, सफलताओं और जीवन में मिले हर सबक को दिखाया गया है। गौरतलब है कि हाल ही में अनुपम खेर ने सिनेमा में अपने 36 साल पूरे किए हैं। फिलहाल, अगर आप भी अनुपम खेर का प्ले कुछ भी हो सकता है देखना चाहते हैं, तो 7 जून को उनकी वेबसाइट जरूर देखें।

ये भी पढ़ेंसुनील ग्रोवर का नया वीडियो देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे, खुल जाएगा आपका दिमाग


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये