अनुपम खेर की मां ने कोरोना को दी मात, एक्टर ने शेयर किया अस्पताल का वीडियो

1 min


अनुपम खेर की मां

अनुपम खेर ने शेयर किया अस्पताल का वीडियो

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है। अबतक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी बीच अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपनी फैमिली में 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर दी थी। इनमें अनुपम खेर की मां दुलारी खेर भी शामिल थीं। लेकिन, अब अनुपम खेर की मां बिलकुल ठीक हैं। उन्होंने कोरोना को मात दे दी है और ठीक होकर अस्पताल से घर वापस आ गई हैं। बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनकी सेहत के बारे में अपडेट देते रहे हैं।

वहीं, अब अस्पताल से डिस्चार्ज होने के दौरान अनुपम खेर ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनकी मां पूरी तरह फिट नजर आ रही हैं। अनुपम खेर ने ये पहले ही बता दिया था कि कोरोना का इलाज करवा रही उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी काफी हद तक ठीक हो गए हैं। अब उन्होंने मां का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अपनी मां को अस्पताल में बेड के पास आकर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने की बात बता रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि उनकी मां अब पूरी तरह से फिट हैं।

अनुपम खेर ने खुशी जाहिर की

वीडियो में अनुपम खेर, अपनी मां से बात करने के साथ-साथ पास खड़ी एक नर्स का भी शुक्रिया करते दिख रहे हैं। एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक लंबे से कैप्शन में मां के ठीक होने की खुशी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने सबसे से अपील की है उनकी सेहत हमेशा अच्छी रहने के लिए दुआ करें। बता दें कि अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि उनकी मां, भाई-भाई और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने दोस्त मिमी चक्रवर्ती के साथ शेयर किया मस्ती भरा वीडियो, हो रहा वायरल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये