अनुपम खेर की 501वीं फिल्म

1 min


Anupam Kher

बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेताओं की सूची में शामिल अनुपम खेर का करियर कितना लंबा है, इसका पता इसी बात से चल जाता है कि जल्द ही वो अपनी 501वीं फिल्म में नज़र आने वाले हैं। उनके अनुसार उनकी 501वीं फिल्म ‘होटल मुंबई’ असली हीरोज की कहानी दिखाएगी। एक ऐसी कहानी है, जिसने उसे मानवता का महत्व समझने में मदद की है।

एंथनी मारास की इस फिल्म में अनुपम द ताज होटल के मशहूर शेफ हेमंत ओबेरॉय के रोल में नज़र आएंगे, जिन्होंने 26 नवंबर 2008 को मुंबई तथा ताज होटल पर हुए आतंकवादी हमले के दौरान अनेक लोगों की जिंदगी बचाने में अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में देव पटेल भी नज़र आएंगे।

फिल्म केबारे में बात करते हुए अनुपम केर ने कहा, ये फिल्म असली हीरोज को सलाम करती है। ये दिखाती है कि कैसे विकट स्थिति में उन्हें अपनी दिलेरी का एहसास हुआ और उन्होंने लोगों की जान बचाई। इस तरह के ही हीरोज को लाइमलाइट में लाने की जरूरत है। उन्होंने कहा, इस फिल्म ने मुझे जिंदगी का सबसे बड़ा अनुभव कराया है कि किसी भी चीज से ज्यादा हमें मानवता को ही महत्व देना चाहिए।

वो कहते हैं, इस महान इंडस्ट्री में काम करते हुए मुझे 35 साल हो गए हैं। इस दौरान मुझे कुछ बहुत ही बढ़िया फिल्मों और बढ़िया लोगों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। होटल मुंबई मेरी 501वीं फिल्म है, जो मेरे लिए एक लैंडमार्क प्रोजेक्ट है।

और पढ़ें- Good Newwz: ‘गुडन्यूज’ का पहला पोस्टर रिलीज, फनी अंदाज़ में दिखे अक्षय-करीना और दिलजीत-कियारा

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये